किसानों का अपमान करने के मामले में कंगना रनौत पर बड़ी कार्रवाई, कोर्ट ने..

September 26, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में बोलने वाली कंगना रनौत को मोदी सरकार की तरफ से वाई सिक्योरिटी दे दी गई है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि कंगना के खि’लाफ कर्नाटक किए कोर्ट में उनके एक बयान के खि’लाफ मामला दर्ज किया गया है।

कंगना के खि’लाफ दर्ज मामले में कहा गया है कि उन्होंने कृषि बिल का वि’रो’ध कर रहे किसानों का अ’प’मान किया है। दरअसल मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट पर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अ’पमा’न किया है और इसको लेकर कई जगह किसानों ने वि’रो’ध प्रद’र्शन भी किया। वहीं, कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसानों का अ’प’मान नहीं किया है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से ही अपने बयानों के लिए चर्चा में चल रही है। दरअसल हाल ही में मुंबई को पीओके कहने के बाद महाराष्ट्र सरकार से कंगना की तकरार चल रही है। इसके बाद बीएमसी ने उनका दफ्तर में तो’ड़फो’ड़ की। हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी की इस कार्रवाई को लेकर फ’ट’कार लगाई है। दरअसल यह मामला बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शुरू हुआ था। जब कंगना ने इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स को घेरा था।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खि’लाफ देशभर में कई किसान सं’गठन वि’रो’ध कर रहे हैं। कृषि बिल के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था। इसका मिलाजुला असर देखने को मिला। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए इस कृषि बिल को किसानों द्वारा किसान वि’रो’धी करार दिया गया है। इसके साथ ही कई वि’पक्षी नेताओं ने भी इस कृषि बिल को लेकर राज्यसभा में सरकार के खिलाफ हं’गामा किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *