कंगना ने फिल्म में किया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा ने वीडियो शेयर कर कहा- ये सा’जिश हो..

February 6, 2021 by No Comments

अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना द्वारा कि’सान आं’दोलन के पक्ष में ट्वीट किए जाने के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर जमकर नि’शाना साधा है। यहां तक कि कंगना ने रिहाना द्वारा किए गए ट्वीट को पैसों के लिए कही गई बात करार दिया है। इसी बीच में फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कंगना रनौत पर तं’ज क’सते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

यह वीडियो रणदीप हुड्डा की एक फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई का है। जिसमें कंगना रनौत रिहाना नाम का करैक्टर निभाया था। इस वीडियो के किसी का नाम तो नहीं लिखा है। लेकिन उनके अंदाज से यह साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर लिखा है कि बहुत बड़ी सा’जिश है। इसके साथ ही उन्होंने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है।

 

वीडियो में रणदीप हुड्डा फिल्म एक सीन में वीडियो देखते नजर आ रहे हैं और कंगना रनौत की तस्वीर को पहचानते हुए कहते हैं, इसे कौन नहीं जानता। मशहूर फिल्म स्टार रिहाना हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत ने रिहाना शेरगिल नाम के कैरेक्टर की एक्टिंग की थी।

वहीं रणदीप हु्ड्डा एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए थे। उनके अलावा अजय देवगन और इमराश हाशमी भी फिल्म की स्टारकास्ट का हिस्सा थे। रिहाना की ओर से मंगलवार को किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया गया था। इसके बाद से ही कंगना रनौत रिहाना पर ह’मलावर हैं।

दरअसल बीते दिनों रिहाना ने कि’सान आं’दोल’न से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ रिहाना के इस ट्वीट के जवाब में कंगना रनौत ने उन्हें मू’र्ख करार देते हुए कहा था कि हम इसलिए बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि वहां कि’सा’नों के वेश में आ’तंकवा’दी बैठे हुए हैं। अब एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने रिहाना को लेकर कहा है कि उन्होंने कम से कम 100 करोड़ रुपये लेकर ट्वीट किया होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *