जावेद अख्तर ने कंगना के खि’लाफ की बड़ी कार्रवाई, इस मामले में केस दर्ज..

November 3, 2020 by No Comments

बॉलीवुड की विवादित हस्ती मानी जाने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बीते काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। आजकल कंगना रनौत अपने भाई की शादी में काफी बिजी चल रही है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि कंगना रनौत के खि’लाफ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने मा’नहानि का केस दर्ज करवा दिया है।

खबर के मुताबिक जावेद अख्तर ने कंगना के एक बयान पर आ’प’त्ति जताते हुए यह केस दर्ज करवाया है। कंगना ने दावा किया था कि गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें घर पर बुला कर ध’मकी दी थी और बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था। काफी वक्त से चल रही बयानबाजी से परेशान होकर जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ यह कदम उठा लिया है। अब यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है। जिसकी सुनवाई तीन दिसंबर को होगी। जावेद अख्तर लंबी ल’ड़ा’ई लड़ने के लिए तैयार हैं।

इस मामले की सुनवाई को अंधेरी कोर्ट ने टालकर तीन दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इस मामले में कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और ध’मकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें।

महेश भट्ट ने कंगना पर च’प्पल फें’की थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सु’साइ’ड बॉ’म्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फा’सीवा’दी कहते हैं….चाचाजी आप दोनों क्या हो?” इतना ही नहीं कंगना भी कई इंटरव्यूज में जावेद अख्तर पर ह’मला बोल चुकी हैं।

दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को दूसरा नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कंगना को अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ 10 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर भ’ड़का’ऊ बयान देने के मामले में पूछताछ के लिए यह नो’टि’स जारी किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *