कंगना रनौत के खिलाफ रालोसपा ने उठाया बड़ा कदम, सिविल कोर्ट में शिकायत..

December 19, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपनी एक्टिंग के लिए कम और बयानों के लिए ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार से कंगना रनौत की चल रही त’नातनी जगजाहिर हो चुकी है।

दूसरी तरफ अब वह दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के खि’लाफ भी कई आ’पत्तिज’नक बयान दे रही हैं। जिसके चलते वह कई फिल्म कलाकारों के निशाने पर आ चुकी हैं। कंगना रनौत आजकल भारतीय जनता पार्टी के समर्थक के तौर पर मशहूर हो रही हैं। क्योंकि वह मोदी सरकार की नीतियों के खि’लाफ बोलने वालों को ही निशाना बना रही हैं।

अब खबर सामने आ रही है कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता विनय कुशवाहा ने कंगना रनौत के खिलाफ गया सिविल कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। बताया जा रहा है कि, कंगना रनौत ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर अभिनेत्री ने ट्विटर पर कमेंट किया था। आरएलएसपी नेता विनय कुशवाहा ने आ’रोप लगाया कि कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए आरएलएसपी मुखिया के खिलाफ आ’पत्तिज’नक टिप्पणी की थी।

इसी को लेकर उन्होंने कंगना के खि’लाफ शिका’यत दर्ज कराई है। विनय कुशवाहा ने कहा कि आरएलएसपी अध्यक्ष राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं। अभिनेत्री ने अपने कमेंट से उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश की। ऐसी टिप्पणी चिं’ता का विषय है। बताया जा रहा है कि इस मामले में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी नेता विजय कुशवाहा के वकील शंभू प्रसाद ने कहा है कि किसी भी नेता के खिलाफ अ’पमा’नज’नक टिप्पणी करना अ’परा’ध है। इसलिए हमने कोर्ट से हमारी शि’कायत पर संज्ञान लेने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं। अक्सर वो अलग-अलग मुद्दों पर किए गए अपने वि’वादि’त ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *