बॉलीवुड की मशहूर क्वीन से कॉ’न्ट्रोव’र्सी क्वीन बनीं कंगना रनौत आज कल काफी ज़ादा चर्चा में बानी है कंगना रनौत अपने तीखे बयानों की वजह से अक्सर सुखियो में बानी रहती है दोस्तों कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कंगना रनौत ने अज़ान और मज़ारको लेकर बड़ी बात कही है कंगना रनौत बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री है कंगना रनौत ने कई सारी बड़ी हिट फिल्मे दिया है जांगना इन दिनों अपने बयानों को लेकर विवादों में बानी रही है. कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाज़ा गया है.

अक्सर कंगना बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियों पर खुलकर निशाना साधती नज़र आती हैं और इसी कारण से अक्सर का ट्रोल होती रहती है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंगना ने गलत पं’गा ले लिया है जिसकी वजह से उनको मुं’ह की खानी पड़ी है. इन दिनों कंगना अपने रियलिटी शो “लॉक अप” को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बानी हुई है.

कंगना ने इन दिनों मशहूर रेस’लर बबिता फोगाट से पं’गा ले लिया है बबिता फोगाट एक मशहूर रेस’लर है और काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती है. दरसल, ये मामला कंगना के नए रियलिटी शो “लॉक अप” का है सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कंगना बबिता फोगाट से ब’ह’स करती हैं और उसके बाद बबिता का भी पारा चढ़ जाता है.

वायरल वीडियो में बबिता कंगना पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में कंगना और बबीता के बीच जु’बा’नी जं’ग देखने को मिल रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस शो में सबसे कम विवा’दित कन्टेस्टें में बबीता ही हैं. ये वायरल वीडियो शो का प्रोमो बताया जा रहा है. इस वीडियो में रेस’लर बबीता का एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

रेसलर बबीता अ’खा’ड़े में सबको चारों खाने चि’त्त करती हैं. लेकिन जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बे’बा’क अंदाज से कॉ’न्ट्रोव’र्सी क्वीन कंगना रनौत को सीधी चुनौती दे डाली. इस वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की किस तरह से कंगना से नाराज़ होकर बबिता जवाब दे रही है, कंगना बबिता से कहती है की- “दिमाग का सदुपयोग कर उन्होंने कु’श्ती के अखा’ड़े में बहुत सारे मेडल्स जीते.मगर राजनीति के अ’खा’ड़े में उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल क्यों नहीं किया.”


इस सवाल को सुनते ही बबिता का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने दबंग तेवर में जवाब देते हुए कहा की- आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं वो सरासर बे’बु’नि’याद और गलत हैं. मुझसे थोड़ा सा दूर रहिए, नहीं तो देर नहीं लगाउंगी धोबी प’छा’ड़ लगाने में. अब बबिता का ये तेवर भरा जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *