उपचुनाव से ठीक पहले कमलनाथ ने ऐसा बयान, सीएम शिवराज सिंह की बढ़ाई मुश्किलें..

October 29, 2020 by No Comments

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए अब राज्य में चुनाव प्रचार और तेज हो चुका है। क्योंकि यह चुनाव प्रचार के लिए लगभग आखरी देने हैं। अगले महीने 3 नवंबर को मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। इससे पहले हर राजनीतिक दल राज्य में ता’बड़तो’ड़ जनसभाएं और रैलियां कर रहा है।

इसके साथ ही जनता के वोट हासिल करने के लिए नई-नई घोषणाएं भी की जा रही हैं। इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश को सौदेबाजी की राजनीति से मुक्त करवाने का वक्त आ गया है और सच्चाई की सरकार वापस राज्य में लाने के लिए चुनाव में कांग्रेस को वोट दें।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के नाम संदेश जारी करते हुए कहा है कि इस बार यह चुनाव जीत और हार के लिए नहीं बल्कि सच और झू’ठ के लिए है। कमलनाथ का कहना है कि जनता तक यह बात पहुंच चलनी चाहिए कि मध्यप्रदेश में किस तरह से सौ’देबा’जी कर हमारी सरकार गि’रा’ई गई थी। यह चुनाव किसी उम्मीदवार का चुनाव नहीं है। यह तय करेगा कि मध्यप्रदेश का भविष्य किधर जाएगा।

कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा जारी किए गए संदेश को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है एमपी कांग्रेस ने लिखा है कि कमलनाथ जी का संदेश: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का समर्थकों, शुभचिंतकों एवं कार्यकर्ताओं के नाम संदेश। मध्यप्रदेश को सौदे की राजनीति से मुक्त कराने एवं सच्चाई की सरकार वापस लाने के लिये यह संदेश अधिकतम लोगों तक पहुँचाये। “जय मध्यप्रदेश, जय जनादेश”

इस दौरान आपने 15 महीने के कार्यकाल में बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने मध्यप्रदेश में पहचान बनाने के लिए कई सख्त कदम उठाए थे और किसानों के कर्ज माफ किए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *