कमल हसन ने मोदी पर बोला ब’ड़ा ह’म’ला, कहा- सरकार ने कुछ..

April 15, 2020 by No Comments

महाराष्ट्र में को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्रि’मतों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन बढ़ाकर 3 मई तक करने की घोषणा की। लेकिन इसके बावजूद महाराष्ट्र के बांद्रा स्टेशन पर हजारों प्र’वासि’यों की भी’ड़ जुट गई। बताया जाता है कि कई लोगों के पास बांद्रा स्टेशन से ट्रेन खु’लने का मैसेज आया था।

जिसके चलते यहां पर हजारों लोग इकट्ठा हो गए बताया जाता है कि यह सभी लोग अपने अपने घर जाने के लिए यहां पर जु’टे थे। इन लोगों को यहां से हटने के लिए कहा गया लेकिन घर जाने के लिए इनके अड़ने पर पुलिस ने ला’ठीचा’र्ज कर भीड़ को ति’तर-बि’तर किया, जिसके बाद स्थिति को नि’यंत्र’ण में किया गया। इस भीड़ को उ’कसा’ने के आ’रो’प में ही विनय को पुलिस ने गि’रफ्ता’र किया है।

को’रोना लॉ’कडाउ’न का उ’ल्लं’घन कर मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर जु’टे हजारों प्रवासी मजदूरों की भी’ड़ वाली घटना पर अभिनेता और मक्कल नीधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन की प्रतिक्रिया आई है। लॉ’कडा’उन के बीच मुंबई के बांद्रा में प्रवासी म’जदू’रों के ज’माव’ड़े की घटना पर कमल हासन ने केंद्र सरकार को बालकनी सरकार कहकर तं’ज कसा और कहा कि बालकनी में खड़े सभी लोगों को जमीनी ह’कीक’त पर ध्यान देना चाहिए।

इस मामले में कमल हसन ने सोशल मीडिया साइट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि बालकनी में खड़े सभी लोगों को जमीनी हकीकत पर ध्यान देना चाहिए पहले दिल्ली और अब मुंबई में प्र’वा’सी मजदूरों ने लॉ’कडाउ’न का उ’ल्लंघ’न किया है। प्र’वासी मजदूरों की समस्या टा’इमबॉ’म्ब की तरह है इससे पहले कि यह करोना से ज्यादा बड़ी इसे डि’फ्यू’ज किया जाना चाहिए।

बालकनी वाली सरकार इस पर नजर रखेगी जमीनी स्तर पर क्या हो रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना वा’यर’स से सबसे ज्यादा प्र’भावि’त राज्य हैं और यहां को’वि’ड-19 के कारण कई लोगों की जा’न जा चुकी है। ऐसे में इस भी’ड़ का जु’टना कई सवाल खड़े कर रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *