जियो मोबाइल यूज़र्स की होगी बल्ले-बल्ले, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान..

June 8, 2020 by No Comments

रिलायंस जियो जल्द ही अपने मोबाइल यूजर्स के लिए एक बेहतरीन तोहफा जाने वाला है। खबर के मुताबिक रिलायंस जिओ जल्द ही अपने अथक 38 करोड़ से अधिक यूजर्स को डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए फ्री देने जा रहा है।

नए प्लान्स और ऑफर्स की बात हो तो रिलायंस जियो कभी पीछे नहीं रहता। भारती एयरटेल की ओर से इसे टक्कर देने के लिए 401 रुपये के नए प्लान में Disney+Hotstar VIP पैकेज भी दिया जा रहा है। रिलायंस जियो ने कुछ है नहीं पैक लॉन्च किए हैं जिनमें से दो वॉइस कॉलिंग बेनिफिट से भी ऑफर कर रहे हैं और बाकी के 4 पैक्स से डाटा एडवांस हैं इन सभी पैक्स के साथ मोबाइल यूजर्स को Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्श भी ऑफर किया जा रहा है।

मौजूदा प्लान के साथ भी इन ऐड-ऑन पैक्स से रिचार्ज करवाया जा सकता है। फिलहाल यूजर्स को ये चार नए ऑप्शंस मिल रहे हैं। आपको बता दें कि डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद आप जियो के यूजर होने के नाते कई बड़ी फिल्में किड्स कंटेंट हॉटस्टार स्पेशल और क्रिकेट मैच फ्री में देख पाएंगे।

कंपनी ने इसका टीचर हाल ही में वेबसाइट पर जारी किया है लेकिन इस ऑफर की शुरुआत कब होगी इसकी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रीमियर भी होने लगा है। इसके अलावा आप लाइव मैच भी देख सकेंगे। पिछले महीने एयरटेल ने 401 रुपये का नया प्री-पेड प्लान पेश किया था।

जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन था। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 3 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। जियो के नए ऑफर का मुकाबला एयरटेल के इस प्लान से होगा। इस प्लान में बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए FUP मिनट्स भी दिए गए हैं। नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 6000 FUP मिनट मिलते हैं इसके अलावा 72 जीबी का अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट भी ऑफर किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *