बिग बॉस फेम सपना चौधरी एक तरफ अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं,पूरे भारत में उनके फैंस है लोगों का उनका अंदाज और उनका डांसिंग स्टाइल काफी पसंद किया जाता है।वही वह अपने लुक के कारण भी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं।सपना चौधरी की पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है स्टेज पर डांस करने के अलावा अब उन्हें फिल्मों में भी आने का मौका मिलता है यहां तक कि अभी थोड़े दिन पहले बॉलीवुड के इस फिल्म में डांस करती नजर आई थी।

भोजपुरी (Bhojpuri)-हरियाणवी (Haryanvi)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा की फेमस डांसर-एक्टर सपना चौधरी को अभी तक आपने गानों पर थिरकते देखा होगा, लेकिन अब वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने को तैयार हैं।सपना चौधरी के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है कि अब उन्हें फिल्मों में भी देख सकते हैं।

जी हां आपकी चाहते सपना चौधरी अब फिल्मों में नजर आने वाली हैं यही नहीं उनकी फिल्म का टीजर भी आउट हो गया है।आपको बता दें कि ,टीजर में देखने के बाद सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग और बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल सपना चौधरी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में अभिनय कर रही है।इस फिल्म में सपना चौधरी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही है और उनका यह लुक दर्शकों को काफी भरा है।

इंटरनेट पर रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर में देखा गया कि सपना 4 दोस्तों की कहानी लेकर आई हैं जो जिंदगी में कुछ कर दिखाना चाहते थे लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है जिससे इन्हें कई मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है।टीजर की शुरुआत में सपना कॉलेज गर्ल के रू में नजर आती हैं जिसके बाद वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई दे रही हैं जो एक्शन में भी माहिर है।

बता दे कि,इस फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है।इस फिल्म का निर्माण जोयल डेनियल ने किया है।इस फिल्म में सपना के साथ ही एक्टर विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में हैं।गौरतलब है कि सपना ने अब तक कई सारे म्यूजिक वीडियोज में एक्ट किया है लेकिन अब पूर्ण रूप से वो एक फिल्म में एक्टिंग करने जा रही हैं।ऐसे में क्या उनकी ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी? ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *