इस चीज़ की चो’री की FIR लिखाने पहुँचा शख़्स, पु’लिस भी रह गयी है’रान

December 5, 2019 by No Comments

मोबाइल, गहने, रुपये और अन्य की’मती सामान के खो’ने की रिपो’र्ट पुलिस थाने में द’र्ज कराते तो आपने प’ढ़ा, सुना या देखा होगा। लेकिन नागपुर के मनीष नगर से एक बहुत ही चौं’का देने वाली ख़’बर आ रही है, इस ख़’बर की माने तो नागपुर के मनीष नगर के नि’वासी हर्षव’र्धन जिथे ने सदर पु’लिस था’ने में अपना रुमाल चो’री हो जाने की रि’पोर्ट द’र्ज कराई है।

शिका’यत द’र्ज कराने वाले हर्षवर्धन को ड’र है कि उनके रुमाल को चो’री करने वाला शख़्स उसके रुमाल का दु’रुपयोग कर सकता है। बता दें कि नागपुर के हर्षव’र्धन जिथे ने पु’लिस को जान’कारी दी कि वह रेलवे के पूर्व कर्म’चारी हैं। और मध्य रेलवे के मंडल प्रबंधक के कार्या’लय में अपने पूर्व सहक’र्मी से मिलने के लिए गए थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर

सहक’र्मियों से मुला’कात के बाद जब वह जाने लगे, तब उनका ध्यान इस बात की तरफ गया कि, उनके पास उनका रुमाल नहीं है। उन्होंने पु’लिस से इस बात की आशं’का ज’ताई कि कोई उनके रूमाल का दु’रुपयोग कर सकता है। अपनी रुमाल चो’री की शिका’यत द’र्ज कराने पर अ’ड़े रहे। हालांकि पु’लिस ने सम’झाने की बहुत को’शिश की लेकिन जब तक पु’लिस अधि’कारी ने उनकी शिका’यत द’र्ज नहीं कर ली, तब तक वह पु’लिस था’ने से जाने को तै’यार नहीं हुए। पु’लिस थाने में उनकी शिका’यत तो लिख ली गयी लेकिन उस पर कार्र’वाही नहीं की जाएगी।