इरफ़ान पठान ने दिया कंगना, अक्षय और तेंदुलकर को मुंहतोड़ जवाब, कहा- जब उस….

February 5, 2021 by No Comments

बीते दिनों कि’सान आं’दोल’न के पक्ष में अमेरिका की मशहूर सिंगर रिहाना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर हं’गामा मचा’ दिया था। जिसके बाद कई इंटरनेशनल हस्तियों ने किसानों के पक्ष में सोशल मीडिया पर ट्वीट किए हैं। इंटरनेशनल स्टार्स द्वारा कि’सानों के पक्ष में बोले जाने के बाद भारत के भी कई फिल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों ने मोदी सरकार के पक्ष में सोशल मीडिया पर ट्वीट किए हैं। जिनमें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, करण जौहर और कई अन्य खिलाड़ियों के नाम भी शामिल है।

इस मामले में अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी फिल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों द्वारा सरकार के पक्ष में की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि अमेरिका में जब एक पुलिस द्वारा जॉर्ज फ्लाइट को मा’रा गया था तो हमारे देश ने भी दुख व्यक्त किया था।

 

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इरफान पठान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “100 फीसदी…” इरफान पठान की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “जब अमेरिका में जॉ’र्ज फ्लॉ’यड को एक पु’लिस द्वारा बे’रह’मी से मा’रा गया था तो हमारे देश ने भी उचित तरीके से अपना दुख व्यक्त किया था.” जॉर्ज फ्लॉयड को लेकर किया गया इरफान पठान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वा’यरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल बीते साल एक श्वे’त पुलिस अफसर द्वारा उनकी ग’र्दन दबाए जाने के कारण उन्होंने द’म तो’ड़ दिया था। इस मामले को लेकर अमेरिका में व्यापक स्तर पर वि’रो’ध प्र’दर्शन हुआ। साथ ही खूब आं’दोलन व ध’रना प्रदर्शन भी किया गया। केवल अमेरिका ही नहीं। बल्कि पूरे विश्व में ‘ब्लै’क ला’इव्स मै’टर’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया गया और अमेरिका में हुई इस घटना का जमकर वि’रो’ध किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *