इरफ़ान खान पर फिर टू’टा दु’खों का पहाड़, परिवार में घ’टी ये दु’ख’द घटना…

April 26, 2020 by No Comments

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ”अंग्रेजी मीडियम” बड़े पर्दे पर रि’ली’ज़ तो हुई लेकिन सफलता की सीढ़ी पर नहीं पहुंच पाई। क्यूंकि उस दौरान सरकार द्वारा देश में लॉक डाउन कर दिया गया। दो साल बाद ये इरफ़ान खान की बड़ी फिल्म थी। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि इरफ़ान खान पर दु’खों का प’हाड़ टू’ट पड़ा है।

खबर के मुताबिक, इरफ़ान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार को नि’ध’न हो गया। बताया जा रहा है कि 82 साल की सईदा का नि’ध’न लंबे वक्त से चल रही बी’मा’री के कारण हुआ। परिवार के सूत्रों ने बताया कि वे लंबे समय से बी’मा’र थीं। उनका नि’धन शनिवार को हुआ। परिवारजनों ने शनिवार को ही उन्हें अं’ति’म वि’दा’ई दी। हालांकि, इसमें एक्टर इरफान खान शामिल नहीं हो पाए।

बता दें, सईदा बेगम का नि’ध’न जयपुर में हुआ है। वहीं, इरफान खान लॉ’कडा’उन के कारण मुंबई में फं’से हुए हैं। सबसे ज्यादा दुःख की बात ये है कि इरफान खान के परिवारवालों के मुताबिक को’रोना’वा’य’रस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉ’कडाउ’न के कारण इरफान अपनी मां की अं’ति’म यात्रा में शामिल नहीं हो सके।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इस समय न्यू’रोएं’डो’क्राइन ट्यू’म’र से जू’झ रहे हैं और वह इस ख’तर’ना’क बी’मा’री का इ’ला’ज करवा रहे हैं। दो साल पहले इरफ़ान खान को जब इस बी’मा’री का पता चला तो वह लंदन में अपनी पत्नी के साथ इ’ला’ज करवाने गए थे। जहाँ पर काफी तक ए’डमि’ट रहे।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इरफान खान आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। इस फिल्म में इरफान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं। हालांकि, को’रोना’वा’य’रस और लॉ’कडा’उन के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म की कहानी को काफी सराहा गया था। इरफ़ान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *