हाथ पर श्रीराम का टैटू बनवा चुकी हैं यह मुस्लिम युवती, अब मंदिर निर्माण के लिए किया ये बड़ा काम..

January 22, 2021 by No Comments

अयोध्या में बन रहे रा’म मं’दिर के लिए इन दिनों चंदा इकट्ठा किए जाने का अभियान चल रहा है। जिसमें हर स’माज के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए कहा जा रहा है। दरअसल अयोध्या में बन रहा राम मंदिर लाखों लोगों की आ’स्था का प्रतीक माना जाता है। इस कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक मु’स्लिम युवती भी सामने आई है।

जिसका नाम इकरा अनवर खान बताया जाता है। खबर के मुताबिक इकरा ने राम मं’दिर निर्माण के लिए 11 हजार का चेक प्रदान किया है। दरअसल इकरा एक ऐसी मुझसे मिलती है जिसने अपने हाथ पर श्री रा’म नाम का टै’टू बनवाया हुआ है। यह टै’टू उसने रा’म मं’दिर भूमि पूजन के दौरान अपने हाथ पर बनवाया था। आपको बता दें कि इकरा अनवर खान वकालत की पढ़ाई कर रही हैं।

 

दरअसल इकरा के पिता भी एक वकील है और इकरा का भाई वाराणसी में एक जिम ट्रेनर के रूप में काम करते हैं। अ’यो’ध्या में रा’म मं’दिर निर्माण के पक्ष में जब से सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है। तब से ही उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक का कहना है कि भ’गवान राम के पूर्वज है। इकरा बताती हैं कि उनके घर में भगवान ग’णेश, लक्ष्मी, कृष्ण, शि’व की मूर्ति है और घर के सभी लोग इनकी पूजा भी करते हैं।

इस मामले में बात करते हुए इकरा ने कहा हैं कि जब भी अ’यो’ध्या में रा’म मं’दिर बनकर तैयार होगा तो वह दर्शन करने अ’यो’ध्या जाएंगी। इकरा का कहना है कि राम हमारे पूर्वज हैं और सबको मिलकर उनके मं’दिर का निर्माण करना चाहिए।बताया जा रहा है कि मूल रूप से चंदौली के मुगलसराय की रहने वाली इकरा ने मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि वो मं’दिर निर्माण के लिए अपना सहयोग प्रदान करें। इकरा कहती हैं कि राजनीति करने वाले ही ध’र्म के नाम पर बांट रहे हैं लेकिन हमें उसमें बंटना नहीं चाहिए।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *