फेसबुक चलाने वाले इनका नाम हो सकता हो नही जाने लेकिन इनकी वीडियो ज़रूर देखा होगा इनका नाम खाबि लेम khaby lame इनके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे आपको बता दें टिक टॉक एप पर जो भारत में बैन हो चुकी है दुनिया भर में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वालों की लिस्ट में इनका नाम भी शामिल है इन्होंने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए अपनी कमाई के बारे में जानकारी दी।

इनकी कमाई जानकर आप हैरान हो जाएंगे खाबि लेम ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया फार्च्यून से खास बातचीत के दौरान टिक टॉक वीडियो से होने वाली कमाई के बारे में बात की फार्च्यून में छपी रिपोर्ट के अनुसार मुस्लिम और हाफिज ए कुरान टिक-टाकर टिक टॉक वीडियो के हर स्पांसर के बदले 400’000 अमेरिकी डॉलर दिए जाते हैं लेकिन इनका सपना ऑस्कर जीतना है ।

खाबी लेम के अनुसार, उनकी अधिकांश कमाई विभिन्न ब्रांडों के लिए बनाए गए वीडियो से होती है। आपको बता दें खाबी लिम सेनेगल से हैं जबकि वह इटली में रहते हैं। खाबी लेम को अभिनय का भी बहुत शौक है। वह अंग्रेजी में महारत हासिल करके हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं खाबी लेम को 2022 में शॉर्ट वीडियो अपलोडिंग ऐप टिक टोक पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने का सम्मान भी मिला है।

याद रखें कि टिक टोक पर खाबी लाम के 150 मिलियन फॉलोअर्स है और जबकि इंस्टाग्राम पर 79.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मार्च 2020, कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में उत्तरी इटली के इंडस्ट्रियल टाउन Chivasso में काम करने वाले 21 वर्षीय युवा फैक्ट्री वर्क Khabane Lame का रोजगार छिन गया था सेनेगल मूल के पिता ने कहा कि दूसरे जॉब के लिए अप्लाई कर दो. लेकिन तब भी Khabane Lame टिकटॉक पर Khaby Lame के नाम से वीडियो पोस्ट करता रहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *