शादी की रात दूल्हा-दुल्हन ने ली सेल्फी, अगले दिन हुआ ये कां’ड..

July 1, 2020 by No Comments

देश में चल रहे करो’ना सं’क’ट काल में कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जो आम आदमी को परेशान कर दें। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां गांव के एक युवक की शादी के दूसरे दिन ही मौ’त हो गई। इस घटना को सुनकर हर शख्स हैरान हो रहा है।

किसी को भी इस खबर को सुनकर एक पल यकीन ही नहीं हो पा रहा कि जिस दुल्हन के हाथों पर लगी मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं हुआ वह वि’ध’वा हो गई है। किसी वजह से हम जगह और दूल्हा दुल्हन का नाम नहीं बता रहे हैं। खबर के मुताबिक अचानक हुई मौ’त से दूल्हे के घर पर का राम मचा हुआ है तो वही दुल्हन भी होश नहीं संभाल पा रही है।

बताया जाता है कि पांच तारीख को नानू मुखिया के पुत्र हरिराम मुखिया की शादी मधुबनी जिले के शिवनगर गांव लेशमात्र मुखिया की पुत्री रिया कुमारी से उसकी शादी हुई। आपको बता दें कि शिवनगर में बरातियों के पहुंचते ही दुल्हन पक्ष के लोग दूल्हे को देखकर तरह-तरह की टिप्पणी करने लगे। यहां उसके चाचा तेजा मुखिया ने बताया कि जयमाला के मंच पर जाने के दौरान एक बूढी महिला दूल्हे से ट’करा गई थी।

उसके बाद ही दूल्हे की मानसिक स्थिति भी बिगड़ गई और अलग-अलग तरह की हरकतें करने लगा। फिर हरिराम बरातियों और अन्य लोगों से उलझने लगा। चाचा तेजा ने बताया कि बूढी महिला ने दूल्हे पर जा’दू-टो’ना कर दिया, इसके चलते उसकी मा’न’सिक हाल’त ख’रा’ब हो गयी थी। वह अ’नाप-श’ना’प बोलने लगा था। वहां पर मौजूद सब लोग उसकी ऐसी हरकतें देखकर हैरा’न हो रहे थे। क्यूंकि ये बदलाव उसमें अचानक ही देखने को मिला था।

बताया जा रहा है कि किसी तरह उसकी शादी करायी गयी और शादी की रात दुल्हन ने पति के साथ सेल्फी भी ली। दूसरे दिन शाम करीब चार बजे दुल्हन अपने मायके चली गयी। करीब ढ़ाई घंटे के बाद ही दूल्हे की मौ’त हो गयी। वह अपने कमरे में बेड पर मृ’त पाया गया। मौ’त के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *