बिहार चुनाव से पहले जारी हुआ अलर्ट! मोदी-योगी और इस नेता को खतरा..

October 19, 2020 by No Comments

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों शोरों पर किया जा रहा है। इस दौरान सभी दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर जनता से रूबरू हो रहे हैं और जनसभाएं कर रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि बिहार चुनाव के चलते पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय ने सभी डीएम और एसपी को लटका पत्र भेज दिया है।

जिसमें यह कहा गया है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव की रैली पर आतंकी हमला होने की आशंका जताई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस मुख्यालय के एक सोर्स ने बताया है कि सभी जिलों के एसपी और डीएम को अलर्ट पत्र जारी कर दिया गया है। जिसमें यह कहा गया है कि सभी बड़े नेताओं की रैलियों में अतिरिक्त सावधानी और सुरक्षा बरती जानी चाहिए ताकि किसी भी तरह की अनहोनी ना होने पाए।

पुलिस मुख्यालय ने अपने पत्र में कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी, डिप्टी सीएम सुशील मोदी के रैली में कोई अनहोनी हो सकती है। इसलिए इन नेताओं की रैली में अतिरिक्त चौकसी बरती जाए। इसके अलावा, सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की रैली को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले पंद्रह साल के शासन को चुनौती देने के लिए विपक्षी महागठबंधन चुनाव मैदान में है। इतना ही नहीं कुछ और नए गठबंधन भी इस बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस बार बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्तूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा। बिहार की मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर को समाप्त हो रहा है। बिहार में विधान सभा की कुल 243 सीटें हैं और सरकार बनाने के लिए मैज़िक नंबर 122 है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *