इस सीट पर आमने-सामने आ सकते हैं तेज प्रताप और ऐश्वर्या, ससुर ने किया ये ऐलान..

September 12, 2020 by No Comments

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते एनडीए और महागठबंधन में कड़ी ट’क्कर होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या अपने पति के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

बताया जाता है कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उनकी बेटी तेजप्रताप के खिलाफ विधानसभा चुनाव ल’ड़ सकती हैं। आरजेडी के टिकट पर आखिरी विधानसभा चुनाव जीतने वाले चंद्रिका राय ने कहा कि ऐश्वर्या अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं और वह हमेशा उनका समर्थन करेंगे।

इसके साथ ही चंद्रिका राय ने यह भी कह दिया है कि वह कभी भी ऐश्वर्या को चुनाव लड़ने से नहीं रुकेंगे। जिस भी सीट से वह चाहेंगे उस सीट से ही चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। चंद्रिका राय ने यह भी साफ कर दिया है कि इस बारे में खुद ऐश्वर्या राय बहुत ही जल्द मीडिया को अपनी योजना के बारे में सूचित कर सकती हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 2018 में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से शादी की थी। लेकिन 5 महीने बाद ही तेज प्रताप ने तलाक की याचिका दायर कर दी तब से ही दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही है। इसी के चलते, चंद्रिका राय ने राजद छोड़ने और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल होने का फैसला लिया।

इस बीच, खबर है कि महुआ सीट से विधायक तेज प्रताप आगामी चुनाव में अपना निर्वाचन क्षेत्र बदलना चाहते हैं। तेजप्रताप ने महुआ से 2015 में 28,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की थी, लेकिन वह इस बार महुआ से चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। क्योंकि संभावना है कि ऐश्वर्या इस सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

तेजप्रताप ने सोमवार को समस्तीपुर जिले के हसनपुर निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित किया था। लिहाजा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह महुआ के बजाय इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *