बे’डरूम में औरतें अपने पार्टनर से रखती है ये ख्वाइश, पुरुष को पता होना जरूरी..

February 4, 2021 by 1 Comment

दोस्तों आज हम एक रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है। जो सबसे ख़ास है और ये एक ऐसा रिश्ता है जिसे चुनने की ईश्वर ने हमें आज़ादी दी है। आप को बता दे ईश्वर की इच्छा से भाई,बहन और माँ-बाप जैसे रिश्ते तय होते है।मनुष्य के पास बस एक ही रिश्ता है जो वो अपने आप चुनता है यानी की पति पत्नी।

इसीलिए ये रिश्ता बहुत खास है लेकिन ये सं’बंध तभी मज़बूत होते है जब मर्द औरत के बारे में और औरत मर्द के बारे में पूरी तरह समर्पित रहे।आज हम महिलाओ की इच्छा के बारे में बताने जा रहे है अगर आप महिला क्या सोचती है ये जानते है तो समझिये आप की पत्नी आपसे कभी दूर नहीं जाएगी।और अगर आपको पता है कि महिलाये बिस्तर पर जाने पर क्या सोचती है तो ये आर्टिकल पूरा पढ़िए-

बिस्तर पर औरतों की कुछ ऐसी इच्छा होती है जिन्हें वह श’र्म के मा’रे आप से कह नहीं पाती। लड़कियों को बचपन से ही बताया जाता है कि वह मर्यादा में रहे और अपने सं’स्कारों को से दूर ना हो लेकिन जैसे जैसे उनका शरीर विकसित होता है वो सं’स्कार और अपनी इच्छा के बीच में फं’सी रहती है।

शादी शुदा महिलाओं की भी कुछ इच्छाएं होती है जिन्हें वह कहने में हि’चक महसूस करती है और अपने पति से नहीं कहती है। आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि आपकी शादीशुदा महिलाओ की कुछ ऐसी इच्छाएं भी होती हैं। जिन्हें वे आपसे नहीं कह पाती।

अक्सर महिला सं’बंध बनाने से ऊपरी मन से इंकार करती है। इसलिए ज़रूरी है उसके ना शुरुआत करने पर भी आप शा’रीरि’क सं’बंध बनाने से न चूके। पति को पत्नी की हिचक दूर करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। नियमित शा’रीरिक सं’बंध पत्नी की दबी इच्छा होती है.

यदि छुट्टी के दिन ही करना पसंद करते हैं तो ऐसा बिल्कुल मत कीजिए आप उन्हें अचानक से सरप्राइस देखकर भी किसी दिन अपनी बाहों में भर लीजिए यकीन मानिए वह बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएगी।

जोके ज़रुर पढ़ें
joke-संता का प्रीतो से झगड़ा हो गया,संता बीवी से परेशान हो गया..संता पप्पू से- बेटा कभी शा दी मत करना,ये बड़ी मुसीबत कर देती हैं पप्पू – ठीक है, पापा मैं कभी शादी नहीं करूँगा,और अपने बच्चों को भी यही सलाह दूँगा.

joke-शा-दी की पहली रात को पप्पू की पत्नी शरमाते हुए पप्पू से बोली –आज से आप मेरे प्राणनाथ हो और मैं आपके चरणों की दासी हूं स्वामी ,कुछ समय बाद क्या होता है, पप्पू का दोस्त पप्पू को मिल जाता है,दोस्त पप्पू से – पप्पू भाई आपकी शा-दीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है ,पप्पू – मैं बन गया चरण दास और मेरी पत्नी मेरे प्राणों की प्यासी ……………….

JOKE-पप्पू की वाईफ रोमांटिक मूड मे थी पूरे बैड पर बाँहे फैला कर लेट गयी,, और पप्पू से बोली कुछ समझे?पप्पू- समझ गया आज तू पूरे बैड पर सोना चाहती है न डायन ।

JOKE– यार बंता साली और बीवी में क्या अंतर होता है?बंता: देख भाई साली ब्यूटी होती है तो बीवी डयूटी,साली पेंशन की तरह होती है और बीवी टेंशन की तरह…साली फ्रेश केक जैसे होती और बीवी अर्थ क्वैक यानि भू-कंप…

JOKE-पप्पू समंदर किनारे लेटा धूप ले रहा था..एक अमेरिकन- आर यू रिलैक्सिंग?पप्पू- नो डियर आई एम पप्पू…थोड़ी देर बाद एक दूसरा अमेरिकन ..वहां से गुजरा- आर यू रिलैक्सिंग?…पप्पू चिल्लाकर- कमीने, आई एम पप्पू!फिर खिजलाकर पप्पू वहां से उठकर दूसरी तरफ चला गया, जहां एक अमेरिकन सुंदरी लेटी थी पप्पू ने उससे पूछा- आर यू रिलैक्सिंग?अमेरिकन सुंदरी- यस, आई एम रिलैक्सिंग…पप्पू उसे एक तमाचा मार के बोला, यहां पड़ी है,उधर तुझे तेरे घरवाले ढूंढ रहे हैं.

joke-प्रेमिका – तुम क्या कर रहे हो,प्रेमी – मच्छर मा..र रहा हूं,प्रेमिका – कितने मच्छर मा-रे,प्रेमी – अभी तक 5 मारे 3 फीमेल और 2 मेल,
प्रेमिका – कैसे पता चला मेल है या फीमेल है,प्रेमी – 3 आईने के पास बैठे थे और दो बीयर के पास..

joke-आज बहुत दिनो बाद पुराने महबूब से बात हुई,उसने पूछा……कैसे हो?हमने कहा…..आंखों मे चुभन, दिल में जलन,सांसें भी हैं कुछ थमी थमी सी,है सब तरफ धुआँ धुआँ,उसने कहा …..अभी तक इश्क में हो ?हमने कहा- नही दिल्ली में…

joke-एक लड़की नई नई इंग्लिश सीख रही थी…लड़की- जानू plz apple my new number…लड़का- confused… क्या…?लड़की- मेरा नंबर apple कर लो ना जल्दी ..लड़का- अरे पर apple तो सेब होता है…!लड़की- जानू मैं भी तो ये ही कह रही हूं कि मेरा नया नंबर ‘सेब’ कर लो…लड़का बेहोश…

joke-सोनू: दूध उबल जाने पर लेडीज क्यों दौड़ती हैं?…मोनू: मलाई बचाने?सोनू: नहीं।मोनू: दूध बचाने?…सोनू: बिलकुल नहीं।मोनू: अरे तो फिर किसलिए?..सोनू: ताकि गैस और प्लैटफॉर्म पोछना न पड़े इसलिए।

joke-मै होटल में नाश्ता करने गया..सभी कपल सीट पर बैठे थे…बैठने के लिए जगह ही नहीं थी जेब से फोन निकाला जोर से बोला तेरी गर्लफ्रेंड यहां दूसरे के साथ बैठी है तू जल्दी आ ..कसम से आधी लड़कियां गायब हो गईं…

joke-संता – यार हम लोग हिन्दी बोलतें है’इंग्लिश बोलतें है लेकिन मैथ क्यो नही ???बंता- ज्यादा 3-5 मत कर 9-2-11 होजा वरना 4-5 मार दूंगा तो 36 के 6 रह जाएगा… समझा!!!

One Reply to “बे’डरूम में औरतें अपने पार्टनर से रखती है ये ख्वाइश, पुरुष को पता होना जरूरी..”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *