फ़िल्मी दुनिया में ख़ूब नाम है और शोहरत भी लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग भटक जाते हैं. कुछ लोग इसी दुनिया से निकल कर ऐसे कामों में लग जाते हैं जिससे उनकी और कई और लोगों की ज़िन्दगी मुश्किल में फँ’स जाती है. चकाचौंध से भरी फिल्मीं दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसस और मॉडल्स का देह व्यापार में नाम सामने आ चुका है. जिसके बाद रैकेट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फं’स चुकी है। आइए जानते हैं इनके बारे में-

मिष्टी मुखर्जी
मिष्टी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी। इसके बाद वे तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में दिखाई दीं। मिष्टी मुखर्जी ने फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की थी। इनका नाम भी इस मामले में सामने आया था हालांकि मिष्टी मुखर्जी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

भुवनेश्वरी
कई तमिलफिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी का नाम साल 2009 में देह रैकेट में आया था और इन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया था।

एश अंसारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं। साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी देह व्यापर चलाने के आ’रो’प में गि’र’फ्ता’र हुई थी।

शर्लिन चोपड़ा
कुछ साल पहले उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। इनके अलावा किन्नरा का नाम भी ऐसे कामों में सामने आया था|

सुकन्या
देह व्यापार के आरोप में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और भरतनाट्यम डांसर में माहिर सुकन्या को चेन्नई के एक होटल से गि’र’फ्ता’र किया गया था।

श्वेता बसु प्रसाद
हिंदी सिनेमा में शोहरत कमाने वाली अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी पहली ही फिल्म मकड़ी में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता था| श्वेता बसु प्रसाद का नाम साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे देह व्यापार में आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *