बॉलीवुड हो या TV सभी फ़िल्मी दुनिया की च’काचौं’ध में खो’ए रहते हैं और कोशिश करते हैं कि फ़िल्मों में नाम होता रहे। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री हिना ख़ा’न इन दिनों बॉलीवुड में भी लोकप्रि’यता हा’सिल करने की कोशिश में हैं। वो अपने बॉलीवुड एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए अब बॉलीवुड की फिल्म ‘है’क्ड (hacked)’ में भी डेब्यू कर चुकी हैं। बता दें कि पिछले साल हुए कांस फ़िल्म फेस्टिवल में भी हिना खा’न ने धमा’केदार डेब्यू किया था।

कांस में हिना ने बहुत नाम कमाया था। वहाँ उनके स्टाइल और अंदाज़ को लोगों ने बेह’द पसंद किया था और उनकी तारीफें भी कि बता दें कि हिना खा’न ने कांस फ़िल्म फेस्टिवल में अन्त’र्राष्ट्रीय डिजा’इनर जायद नाकड़ का सिल्वर कलर का सि’मरी गाउन पहना था। जिसको देख लोगों ने हिना की बेहद तारीफें की थी। हाल ही में हिना खा’न ने कांस फ़िल्म फेस्टिवल को लेकर एक बड़ा खु’लासा किया है कि किस तरह से ये विदेशी डिजाइनर हिना के लिए आउ’टफि’ट बनाने के लिए तै’यार हुआ। साथ ही हिना ने बताया कि भारतीय डिजाइनर के बनाए गए आ’उटफि’ट से उन्हें महसूस होता है कि वह कुछ नहीं है। उनका कहना है कि भारतीय डिजाइनर उन्हें वो ट्री’टमेंट नहीं देते जो ये इंटरनेशनल डिजाइनर देता है।

Hina Khan
बता दें कि हिना ख़ा’न ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि भारतीय डिजाइनर टीवी एक्ट्रेस और फिल्म एक्ट्रेस के बीच भे’द भा’व करते है और उनके साथ अल’ग अल’ग ब’र्ताव करते है जो कि नहीं करना चाहिए। जिसके चलते उन्होंने इस बार अपनी ड्रेस इंटरनेशनल डिजाइनर से डिजाइन करवाई। बता दें कि सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद हिना खा’न टीवी के नंबर वन सीरियल बिगबॉस में भी नजर आई थीं जहाँ उन्होंने बहुत लोकप्रि’यता हासिल की और अपने सीज़न में वो दूसरे स्थान पर रहीं इसके बाद उनके लिए राहें खुल गयीं वो कसौ’टी ज़िंदगी की सीरियल में कमोलिका के किरदार में दिखीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *