हिना ने दिखाई इ’फ्ता’री की झलक, तो इस टीवी अभिनेता ने कहा- हमें भी..

May 11, 2020 by No Comments

दुनिया भर में इस वक्त र’मजा’न का मु’क़द्द’स महीना चल रहा है। जिसके चलते आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लॉक डाउन के दौरान अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रही हैं।

जिसमें वह अपने परिवार वालों के साथ नजर आ रही हैं। काम के सिलसिले में अक्सर घर से दूर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान लॉ’कडा’उन को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। वहीं र’म’जान का महीना होने के नाते इस बीच अक्सर हिना खान को इ’बाद’त करते हुए देखा जा चुका है। हिना खान इ’फ्ता’री और से’हरी को भी पूरी निष्ठा के साथ पूरा करती हैं।

हिना खान ने इंस्टाग्राम इ’फ्ता’री के टेबल की जो तस्वीर शेयर की है। उसमें एक खूबसूरत कैंडल स्टैंड नजर आ रहा है और इस पर खजूर भी पड़े हैं। जिसे देखकर किसी के भी में पानी आ सकता है। हिना खान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद तो टीवी कलाकार अर्जुन बिजलानी और इकबाल खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उनके घर भी खाने पीने का सामान भिजवा दिया जाए।

वहीं हाल ही में हिना खान ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘स्मार्टफोन’ के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर से बात की थी। इसके साथ ही इस दौरान हिना खान ने बताया था कि, मैंने टिपिकल देसी टोन में बात करने के ऊपर काफी काम किया था। वहीं सही उच्चारण के साथ-साथ सही टोन का होना बहुत जरुरी है और इसमें थोड़ा समय लगता है।

वहीं किसी भी ऐसे किरदार को निभाना काफी चै’लेंजिं’ग होता है। वहीं मुझे ए’क्सपे’रिमें’ट करने में काफी मजा आता है। वहीं ”स्मार्टफोन” एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे कुछ दिन पहले ही उल्लू एप पर रिलीज किया गया था। इस शॉर्ट फिल्म में हिना खान ने एक ग्रामीण महिला का रोल अदा किया था। इस फिल्म में हिना खान के अपोजिट कुणाल रॉय कपूर नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय ने अहम भूमिका अदा की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *