मिस यूनिवर्स हरनाज कौर मुश्किलों में घिर गई है। विश्व में भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाली हरनाज कौर संधू खुद कानूनी पचड़ों में फंस गई है। हरनाज के खिलाफ चंड़ीगढ़ के सिविल कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है।पंजाबी फिल्म से जुड़े इस मामले में हरनाज के खिलाफ सिविल सूट दायर किया गया है और उनपर कांट्रैक्ट का उल्लंघन और नुकसान के हर्जाने का दावा करते हुए केस दर्ज किया गया है।

कामेडियन कपिल शर्मा की आनस्‍क्रीन ‘बुआ’ के तौर पर घर-घर में फेमस हो चुकी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ ये कोर्ट केस दायर किया है। उपसना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ केस दायर किया है।

पंजाबी फिल्‍मेों की प्रोड्यूस उपासना सिंह ने हरनाज पर कांट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है और कहा है कि मिस यूनिवर्स के कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है।उपासना सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्होंने हरनाज कौर पर अपनी पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगे’ में लीड रोल के तौर पर साइन किया और फिल्म की पूरी शूटिंग भी की।

उपासना ने कहा कि बतौर लीड रोल हरनाज संधू ने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था, जिसके मुताबिक उन्हें फिल्म की प्रमोशन के लिए फिजिकली और वर्चुअली दोनों तरह से शामिल होना था

लेकिन साल 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू ने एग्रीमेंट की शर्तों को पूरा नहीं किया और अब ववो तो उनका फोन उठाती है और न ही ईमेल का जवाब देती हैं।उपासना सिंह ने कहा उन्होंने हरनाज को उस वक्त काम दिया जब वो कुछ नहीं थी।

अब वो खुद को बड़ी स्‍टार समझने लगी है । उनके लिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी चीज हो गई है। उन्होंने कहा हरनाज फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं होती। उनकी वजह से उन्हें नुकसान हुआ है।

वहीं इस वजह से उन्हें फिल्म की रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी। पहले फिल्म को 27 मई 2022 में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इस फिल्म की डेट को बढ़ाकर 19 अगस्त करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *