हार्दिक पांड्या ने धोनी के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट,’छोटी बच्ची की बहुत याद..’

November 6, 2019 by No Comments

हार्दिक पांड्या कई बार अपने खेल की वजह से तो कई बार मैदान के बाहर किए गए अपने काम की वजह से जाने जाते हैं. कई बार उनकी तारीफ़ होती है तो कई बार वो विवादों में भी फँस जाते हैं.आपको बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या की पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी लंदन में की गई है। जो कि सफल रही है।

हार्दिक पांड्या पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका के ख़िलाफ़ चल रही टेस्ट सीरीज़ में बाहर गए थे। सर्जरी के बाद भी हार्दिक पंड्या को 5 महीने तक क्रिकेट मैदान से दूर ही रहना पड़ेगा। इसी वजह से वह बांग्लादेश के ख़िलाफ़ मैच में नहीं खेल पा रहे हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या की सर्जरी इस बार भी उसी डॉक्टर ने की है, जिसने वर्ल्ड कप 2019 में उनकी सर्जरी की थी।

अपनी सर्जरी से उबर रहे हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर हमेशा ही बहुत एक्टिव रहते हैं। हार्दिक ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए, एक बहुत ही भावुक सा कैप्शन लिखा है। हार्दिक ने अपना धोनी और उनकी बेटी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, “छोटी बच्ची की बहुत याद आ रही है, और बड़े शख़्स की भी।” ऐसा लिखकर हार्दिक ने एक हार्ट का इमोज़ी भी डाला है।

हार्दिक की इस भावुक सी पोस्ट पर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साक्षी ने हार्दिक की पोस्ट पर कमेंट किया है कि, “हार्दिक पांड्या आपको पता है कि, रांची में आपका दूसरा घर भी है” और साक्षी धोनी के इस कमेंट का हार्दिक पांड्या ने भी जवाब दिया है। हार्दिक ने लिखा है कि, “साक्षी धोनी मुझे पता है। धन्यवाद।”