सुनीता आहूजा और गोविंदा के बीच शुरुआत में बहुत झगड़े होते थे लेकिन बाद में डांस का शौक दोनों को नजदीक लाता गया। सुनीता 15 साल की उम्र से एक्टर को पसंद करती थीं और 18 की उम्र में शादी कर ली। इन दिनों बॉलीवुड के जाने माने एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा एक बार फिर चर्चा में हैं और वजह है द कपिल शर्मा शो में दोनों का नजर आना।

इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह से दोनों की अनबन को लेकर भी काफी चर्चा है, खैर हम यहां पर बात करने वाले हैं गोविंदा के प्यार की कहानी और सुनीता के साथ रिश्ते की, जोकि काफी दिलचस्प है।

कृष्णा अभिषेक को लेकर गोविंदा और उनकी पत्नी इसलिए भी अहम हो जाते हैं क्योंकि कथित तौर पर दोनों बड़े स्तर पर परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी और परिवार के सदस्यों की खुशी के लिए खुद को समर्पित किया था।

कृष्णा के पिता आत्मा प्रकाश शर्मा दरअसल गोविंदा की जीजा थे और कुछ साल पहले कैंसर की बीमारी से उनका नि,धन हो गया था।

कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बॉलीवुड एक्टर के मामा की साली हैं और पटियाला परिवार के साथ आहूजा परिवार का रिश्ता जुड़ने की कहानी भी दिलचस्प है।

जहां गोविंदा और सुनीता दोनों की मां शुरू से ही इस रिश्ते को लेकर राजी थे, वहीं शुरुआत में गोविंदा की तो सुनीता आहूजा से लड़ाई ही होती रहती थी।

सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के मामा आनंद सिंह के साथ हुई थी और इस रिश्ते से गोविंदा के लिए सुनीता उनके मामा की साली हैं।

अपने संघर्ष के समय में गोविंदा 3 साल तक अपने मामा के पास रह रहे थे और यहीं वह सुनीता से मिले। शुरुआत में बेहद कम उम्र के जवान सुनीता और गोविंदा अक्सर मतभेदों की वजह से लड़ते रहते थे और उनके स्वभाव भी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थे।

जो चीज इस जोड़ी को करीब लाई, वह था डांस का शौक जोकि दोनों को ही रहा है। धीरे धीरे झ,गड़े होने कम हुए और प्रेम पत्र लिखने का सिलसिला शुरू हो गया।

सुनीता आहूजा ने एक बातचीत में बताया था कि अपनी दीदी और जीजाजी के घर पर उनकी गोविंदा से मुलाकात हुई थी।15 साल की उम्र से सुनीता आहूजा गोविंदा को चाहती थीं और जब वह 18 साल की हुईं तो उन्होंने एक्टर के साथ शादी कर ली।

सुनीता आहूजा गोविंदा से साल 1987 में शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के 3 दशक और उससे पहले के कई उतार चढ़ाव के बीच गोविंदा और सुनीता ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के बाद कथित तौर पर एक्ट्रेस नीलम के साथ गोविंदा की नजदीकियां बढ़ीं लेकिन एक्टर मां निर्मला देवी ने याद दिलाया कि उन्हें सुनीता से शादी करनी चाहिए।

निर्मला देवी एक हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायिका रही थीं। शादी के बाद अपने आपको सुनीता ने परिवार की देखभाल के लिए समर्पित कर दिया ।

और कई साल तक तो इंडस्ट्री में गोविंदा ने शादी की बात कैरियर को ध्यान में रखते हुए छिपाकर रखी। तब काफी समय तक सुनीता गोविंदा के साथ होटल में खाना खाने तक बाहर नहीं जाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *