दरवाजा बंद कर लडकियां कैम’रे पर रिकॉर्ड कर रही थी.. देखकर माँ के उ’ड़ गए हो’श..

June 12, 2020 by No Comments

गुड़िया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर दिन भर लोग अपने एंटरटेनमेंट के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए हमारे सामने कई ऐसी वीडियो जो तस्वीरें आती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वा’य’रल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हंस हंस कर लोटपोट हो रहा है।

दो लड़कियां अपने ही घर में दरवाजा बंद करके डांस कर रही थी लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी मां इस वजह से इतनी ना’राज हो जाएंगे कि उनकी च’प्पल से पि’टाई कर देंगी। गौरतलब है कि अक्सर बच्चे अपने मां बाप से छुपकर ऐसी हरकतें करते हैं। जिन पर उन्हें रोक लगाई जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां अपने रूम में कैम’रा ऑन करके ट्वर्किंग डांस कर रही थी।


फुल म्यूजिक होने की वजह से उन्हें अपनी मां की आवाज सुनाई नहीं दी। गौरतलब है कि ज्यादातर लोग अक्सर डांस के बिट्स फुल म्यूजिक के साथ ही करते हैं लेकिन अचानक ट्विस्ट तब आया जब इनकी मां कमरे में आ जाती हैं। डांस के बीच उनकी मां की एंट्री होती है लड़कियां मां को नहीं देख पाते। मां जैसे ही लड़कियों को डांस करते हुए देखती है।

बिना सोचे समझे च’प्पल उ’तार कर मा’रने लगती है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो चुका है इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन यह वीडियो काफी लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि आजकल के बच्चे म्यूजिक और डांस के काफी दीवाने हैं इसी वजह से टीवी चैनलों पर म्यूजिक और डांस रियलिटी शोस काफी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं। लेकिन मां-बाप अक्सर अपने बच्चों को पढ़ने की हिदायत देते रहते हैं जिसकी वजह से कई बार बच्चे अपना इंटरेस्ट जाहिर नहीं पाते और छु’प-छु’प’कर उन कामों को करने लगते हैं।

जिनसे उनके मां-बाप उन्हें म’ना करते हैं। इसलिए पेरेंट्स को अपने बच्चों के साथ इस मामले में बातचीत करनी चाहिए और उनके इंटरेस्ट के बारे में पता करना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *