मॉडल की फोटो देख लड़के हो जाते थे फ़िदा, बाद में होता था ये काम…

December 12, 2020 by No Comments

भाजपा शासित मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक हनी ट्रै’प मामले का खुलासा करते हुए एक महिला और उसके पति को गि’रफ्तार किया है। यह दोनों ह’नीट्रै’प में लोगों को फं’सा कर उनसे भारी भरकम रकम लू’ट रहे थे। दोनों आरोपी लोगों को शादी और नौकरी के नाम पर बे’वकू’फ बनाकर उनसे पैसे बटोरते थे। इस मामले में पुलिस को रायसेन के एक किसान से शिकायत मिली थी। कि लड़की ने उन्हें शादी और नौकरी के नाम पर धो’खा दिया है।

आरोपी युवती उनसे लाखों रुपए लेकर फ’रार हुई थी। पुलिस ने इसके बाद अपनी कार्रवाई शुरू की और लड़की को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। जिसमें लड़की के साथ-साथ उसके पति को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए कड़ी जांच की।

जिसमें सामने आया कि दोनों पूरे देश में घूम-घूम कर लोगों को ठ’गते हैं। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी मीना भटनागर और उसका पति देवेंद्र भटनागर लोगों को ह’नीट्रै’प में बताते थे ना कभी खुद को हाईकोर्ट की जांच डीएसपी बताती थी। या फिर कभी अपने पति को जजिया डीएसपी बताती थी।

इसके अलावा वह युवाओं को फसाने के लिए सोशल मिडिया अकाउंट पर खुद के फोटो की जगह मॉडल की तस्‍वीर लगाती थी। वह पहले दोस्ती का ऑफर देती थी और बाद में उन्हें प्रेम जाल में फं’सा कर शादी का झां’सा देती थी। जब लड़कों को इस पर भरोसा बढ़ जाता तो उसके बाद वह अपने पति को भाई बताकर मिलवाती थी। भाई भी डीएसपी या जज बनकर लड़कों से मिलता था। फिर ये बंटी-बबली लड़कों को कोर्ट में क्लर्क बनाने का झां’सा देकर लाखों रुपए ठगते थे।

बताया जाता है कि पुलिस ने जाल बिछाकर आ’रोपि’यों को गिरफ्तार किया है। जिसमें सामने आया है कि दोनों लगातार अपना हु’लिया बदलते रहते थे। महिला का पति बकायदा वर्दी और जजों के विजिटिंग कार्ड भी अपने पास रखता था। इसके पुलिस महिला के सोशल अकाउंट को भी खं’गाल’ने की कोशिश कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *