भाजपा नेता गिरिराज सिंह के फिर बि’गड़े बोल, कहा नीतीश कुमार ने लालू और तेजस्वी को…

November 28, 2020 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बीते कुछ वक्त से अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में चल रही है। बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने राज्य में ल’व जि’हाद के लिए कानून बनाने का मुद्दा उठाया था।

अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ना’राजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि राजद के अध्यक्ष लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को नेता बना कर नीतीश कुमार ने बहुत बड़ी भूल की है। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव की एक टिप्पणी के बाद की। दरअसल शुक्रवार को तेजस्वी ने सदन में सीएम पर खूब नि’शाना साधा। उनकी टिप्पणियों पर खुद नीतीश कुमार भी भ’ड़क गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने खड़े होकर यह कह रही हैं कि यह बहुत गं’भीर मसला है। मुख्यमंत्री पर उन्होंने ह’त्या का मुकदमा चलने की बात की और कहा कि क्या हमने ग’लत बोला है। यह तो सच्चाई है तेजस्वी यादव की इस बात पर मुख्यमंत्री भी खड़े होकर तेज आवाज में बोलना शुरू हो गए।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव झूठ बोल रहे हैं कि मैं आसन को चुनौती देता हूं कि बयान की स’त्यता की जांच की जाए और आवश्यक कार्रवाई की जाए। मैं चुपचाप इसलिए सुन रहा हूं कि वह मेरे दोस्त के बेटे हैं। जिन्हें मैं अपना भाई मानता हूं।’नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव द्वारा की गई टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी पर बोला ह’मला, कहा कोई सभ्य आदमी सदन में इस तरह की बात नहीं कर सकता। लालू और तेजस्वी को नेता बनाना नीतीश कुमार की भूल है।

वीडियो में गिरिराज कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि नीतीश जी से सबसे बड़ी भूल हुई है। लालू यादव को उन्होंने विधानमंडल का नेता बनाया था। तेजस्वी यादव को भी उन्होंने डिप्टी सीएम बनाया था। जो भूल उन्होंने कि है वो इसी का खराब परिणाम है कि तेजस्वी यादव ने नीतीश के व्यक्तिगत जीवन के खि’लाफ घ’टिया शब्द का इस्तेमाल किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *