अब गिरिराज सिंह ने भा’रत के का’बिल हि’न्दू छात्रों को भी नहीं छो’ड़ा, कहा- वि’देश जाकर यह बी’फ

January 2, 2020 by No Comments

आप लोग गिरिराज सिंह को तो जानते ही हैं. केन्द्रीय मंत्री हैं और उनके बयानों से तो कमोबेश पूरा देश ही वाकिफ ही होगा. आम तौर पर वह एक लाइन पर ही बयान देते हैं और बुनियादी मुद्दों पर शायद ही कभी वह कुछ बोलते होंगे. वैसे तो उनका काम अपनी पार्टी के एजेंडे को आगे बढ़ाना ही है और यह काम वह बखूबी कर भी रहे हैं. इस लिए इस बार भी वह मंत्री बन गए हैं. उन्होंने बिहार की बेगुसराय सीट से चुनाव जीता है जहाँ से कन्हैया कुमार भी चुनावी मैदान में थे लेकिन उन्हें हार का,सामना करना पड़ा. इस बीच अब जब देश भर में बेरोज़ गारी से लेकर महंगाई तक तमाम मुद्दे हैं और देश की जनता सड़कों पर है तो उन्होंने एक बार फिर अपने मत लब का बयान दे डाला है जिस पर क्या ही कहा जा सकता है. उनका कहना है कि अब स्कूलों में भागवत गीता पढाया जाना चाहिए. उनका मानना है कि इससे बच्चे अपनी संस्कृति और परम्परा सीखेंगे.

उन्होंने आगे कहा है कि लोग अपने बच्चों को मिश नरी स्कूलों में भेजते हैं. वह आईआईटी में पढाई करते हैं और इंजीनियर बन जाते हैं. वह विदेश भी चले जाते हैं और अधि कतर लोग वहां पर जाकर बी’फ खाने लगते हैं. उन्होंने कहा कि बच्चे ऐसा इस लिए करते हैं क्योंकि उन्हें अपनी संकृति के बारे में नहीं पता होता है. आपको बता दें कि गिरि राज सिंह,

ने यह बात बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घा टन प्रोग्राम के दौरान यह बात कही है जिसमे सशामिल होने के लिए वह यहाँ आये हुए थे. आपको तो पता ही है कि उनके लिए इस तरह के बयान देने का सिल सिला कोई नया तो है ही नहीं. वह दर असल इस तरह के बयान देने के लिए ही जाने भी जाते हैं.