‘बिग बॉस’ का सीजन 15 इस बार ज्यादा कमाल नहीं कर पाया है लेकिन शो के आखिरी कुछ सप्ताह में खेल रोमां’चक हो गया है। इंटरनेट पर बिग बॉस से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और अभिजीत बिचुकले के बीच जबरदस्त ब”हस होती है।

वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान के गुस्से का शिकार अभिजीत बिचुकले बने। दरअसल, अभिजीत के गाली देने से सलमान खान काफी ना’राज हुए, उन्होंने अभिजीत को मारने तक की ध’मकी दे डाली।सलमान खान ने बिग बॉस 15 में अभ’द्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए अभिजीत बिचुकले को जमकर सुनाया।

शो में आज दिखाए जाने वाले ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ में सलमान खान और अभिजीत के बीच जमकर तकरार देखने को मिलेगा। सलमान ने अभिजीत को चे’तावनी देते हुए कहा कि अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह उसे सप्ताह के बीच में ही उनके बाल खींचकर घर से बीबी हाउस से निकाल देंगे।

सलमान खान ने कहा, ‘ये जो आपने गंदी-गंदी गा’लियां दी थी, कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? ये चेतावनी दे रहा हूं, मिड-वीक आके निकाल के जाऊंगा यहां से, बाल पकड़ के।’ सलमान का गु’स्सा देख अभिजीत पूछते हैं कि क्या वो कुछ बोलें?

फिर सलमान ने गु’स्से में कहा, ‘तू बोलेगा, मैं घर में आके तेरेको मा’र के जाऊंगा।’ इस पर अभिजीत ने भी सलमान के कमेंट पर नाराजगी जाहिर की। अभिजीत ने गु’स्से में कहा, ‘भाड़ में गया आपका शो।’अभिजीत गु’स्से में बिग बॉस हाउस के गेट की तरफ जाने लगते हैं, वह बोलते हैं गेट खोलो मुझे यहां नहीं रहना।

इस बीच सलमान खान ने शो के अन्य कंटेस्टेंट करण कुंद्रा को भी फट’कार लगाई। सलमान खान ने करण कुंद्र से कहा कि आप तेजस्वी प्रकाश के ‘बॉयफ्रेंड’ होने के बावजूद कभी भी उनकी साइड नहीं लेते, उन्हें प्राथमिकता नहीं दी। वहीं, एक्ट्रेस तेजस्वी के रो’ते ही सलमान ने कहा, अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्टैंड लेना सीखो, म’र्द बनो।

बता दें कि बीते दिनों शो में अभीजित और देवोलीना के बीच जमकर ल’ड़ाई हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर गा’ली-गलौज किया। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले कभी अपने प्यार तो कभी नफर’त भरे रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

हालांकि दोनों के बीच हुए घमासान से इस बार सलमान काफी नाराज हुए और उन्होंने अभिजीत की क्लास लगा दी। अब देखना है कि अभिजीत सच में शो से बाहर हो जाते हैं या मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *