बॉयफ्रेंड के साथ गीता माँ की नि’जी तस्वीरें हुई वा’य’रल, 45 साल की उम्र में किया..

May 11, 2020 by No Comments

फिल्म जगत की जाने-माने कोरियोग्राफर गीता कपूर को कौन नहीं जानता। ”डांस इंडिया डांस” के मंच से लोकप्रिय हुई गीता कपूर को छोटे-छोटे बच्चे गीता मां कहकर पुकारते हैं। गीता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी और वह बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान को अपना आइडल मानती हैं। गीता ने सारा खान के साथ ही अपने करियर की शुरुआत भी की थी।

फराह के साथ गीता कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें, कल हो ना हो, मैं हूँ ना, और ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्में शामिल थी। गौरतलब है कि अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंच चुकी युवा कपूर आज भी कुंवारे हैं उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

आपको बता दें कि गीता कपूर ने ज़ी टीवी के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस पर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस के साथ छोटे पर्दे पर पर्दा पर किया था। बच्चों में वह एक अच्छी मेंटर भी मानी जाती है। 45 साल की गीता आजकल अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल अक्सर डांस रियल्टी शो में गीता कपूर को उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं। अब लगता है कि वह इस बात को लेकर काफी सी’रि’यस हो चुकी है और शादी करने के मू’ड में है।

आपको बता दें कि गीता कपूर को अब उनका प्यार मिल गया है 40 साल की हो चुकी गीता कपूर का अफेयर आजकल एक मशहूर कोरियोग्राफर के साथ चल रहा है जिनका नाम है राजीव खिंची।

राजीव खिंची एक बॉलीवुड कोरियोग्राफर तो नहीं है लेकिन विश्व स्तर पर उन्होनें बहुत सारे इंटरनेशनल डांस शो और म्यूजिकल प्रोग्राम्स को को’रियोग्रा’फ किया है। राजीव ने न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वॉयर पर हुए नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम को कोरियोग्राफ किया था। आपको बता दे सोशल माडिया पर गीता और राजीव की एक साथ आई कई तस्वीरों को आधार मानते हुए मीडिया के गलियारों में इन दोनों के बीच अ’फे’यर का दावा किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *