कभी माधुरी की हमशक्ल कहलाती थी फरहीन, आज करती हैं करोड़ों का..

December 9, 2020 by No Comments

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर हर दिन लाखों की तादाद में कलाकार अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंचते हैं। लेकिन लाखों में से कुछ ऐसे चुनिंदा लोग होते हैं। जो अपनी मंजिल को हासिल करने में सफल हो पाते हैं। ऐसा ही एक नाम है फरहीन का।

जिसे फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक के दौरान सुपरहिट फिल्म जान तेरे नाम के जरिए पहचान मिली थी। हालांकि फरहीन लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो चुकी है। फरहीन के बारे में यह बार्बी मशहूर थी कि वह अध्यक्ष अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की हमशक्ल कहलाती थी।

फिलहाल फरहीन फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर दिल्ली में अपने पति और क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के साथ रहती हैं। बता दें कि फिल्म ‘जान तेरे नाम’ के बाद फरहीन साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘नजर के सामने’ में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। फरहीन ने फिल्म सैनिक में अक्षय कुमार की बहन का किरदार भी निभा चुकी हैं। फरहीन की निजी जिंदगी की बात की जाए तो साल 1997 में उन्होंने क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी और रातों-रात फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। अब वह दिल्ली में अपने पति के साथ बस चुकी हैं।

खबरों की मानें जाए तो फिल्म जान तेरे नाम के डायरेक्टर दीपक बलराज विज ने उन्हें इसी फिल्म के सिर्फ उनके लिए भी अप्रोच किया था लेकिन जब एक्ट्रेस को यह पता चला कि फिल्म में उनको मां का किरदार निभाना होगा तो उन्होंने फिल्म में मां का किरदार करने से मना कर दिया।

फरहीन के ताजा स्थिति की बात करें तो इन दिनों फरहीन दिल्ली में एक सफल बिजनेस वुमन हैं। दिल्ली में फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस करती है। आपको बता दें कि फरहीन ‘नेचरल हर्बल्स’ नामक कंपनी की डायरेक्टर हैं और यह कंपनी उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर शुरू की थी जिस फरहीन पिछले 18 सालों संभाल रही है। वहीं कंपनी का टर्न ओवर करोड़ों में है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *