सामने आया वाजिद खान की मौ’त का कारण, परिवार ने बयान जारी कर कहा..

June 6, 2020 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार वाजिद खान के नि’ध’न के चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री शो’क में डू’बी हुई है। उनके नि’धन से परिवार समेत उनके प्रशंसकों को भी गहरा स’द’मा लगा है। वाजिद खान की याद में भाई साजिद खान सोशल मीडिया पर कई पोस्ट सांझा कर चुके हैं।

अब वाजिद खान के परिवार की तरफ से उनके नि’धन को लेकर एक अधिकारिक बयान जारी किया गया है। साजिद वाजिद के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट साझा कर लिखा गया है कि ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का एक जून को रात के 12:30 बजे सुराना सेथिया अस्पताल में का’र्डिय’क अरे’स्ट के चलते नि’ध’न हो गया। वे 47 साल के थे। पिछले साल उनका किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा था। वाजिद गले के इंफे’क्श’न से जूझ रहे थे और अपना इला’ज करा रहे थे।’

आपको बता दें कि मुंबई के चेंबूर के एक अस्पताल में 1 जून को वाजिद खान ने आ’खरी सां’से ली। दरअसल वाजिद खान की मौ’त को लेकर यह आ’शं’काएं भी जताई जा रही थी कि उन्हें को’रो’ना संक्र’म’ण हुआ था लेकिन अभी तक इस मामले में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट के साथ यह भी लिखा गया है कि वाजिद खान का इ’ला’ज करने वाले डॉक्टरों को बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ ही लिखा कि ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रहने के लिए शुक्रिया। उन सभी प्रशंसकों को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की स’ला’मती के लिए दु’आ मांगी। वाजिद हमेशा हमारे दिलों में बसे रहेंगे।’

इससे पहले साजिद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वाजिद के साथ की एक तस्वीर साझा की थी। साथ ही उन्होंने एक भा’वु’क कर देने वाला पोस्ट लिखा था कि ‘मैं इस दुनिया में मां के साथ हूं। तुम उस दुनिया में पापा के साथ, मेरे ज’न्नत के रॉकस्टार।’ गौरतलब है कि साजिद वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी। वाजिद खान के नि’धन के बाद अब यह जोड़ी हमेशा के लिए टू’ट गई है।

साजिद वाजिद ने खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए उनकी कई फिल्मों का संगीत दिया था और उनके गाने भी सुपरहिट हुए थे। हाल ही में सलमान खान के गाने भाई भाई को भी साजिद-वाजिद ने ही कंपोज़ किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *