हरियाणवी छोरे के प्यार में पड़ी गो’री मे’म, अपना देश छोड़ आई और अब प्रे’मी क’रवा रहा..

May 22, 2020 by No Comments

कहते हैं कि प्यार अं’धा होता है लेकिन इसका एहसास लोगों को बहुत ही प्यारा लगता है। प्यार में पड़े लोगों का तेरी कसमे वादे करते हैं। इतना ही नहीं लोग प्यार में अक्सर जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा भी करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही प्यार की दिलचस्प कहानी बताने जा रहे हैं। जो शायद आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी।

दरअसल यह कहानी हरियाणा के सोनीपत में रहने वाले अमित और अमेरिका में रहने वाली एश्लिन की है। जिनके प्यार की चर्चा आज सोनीपत के हर गली मोहल्ले में हो रही है। एश्लिन अमेरिका में रहती है। लेकिन अमित के प्यार में पड़ने के बाद वह हरियाणा के सोनीपत में आ गई। साल 2008 में अमित और एश्लिन की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी।

कई सालों तक दोस्त बने रहने के बाद जब यह दोस्ती प्यार में बदल गई और लॉक डाउन बीच में आ गया। कहा जा रहा है कि को’रो’ना वा’य’रस की वजह से हुआ लॉकडाउन उनके मोहब्बत के लिए अ’ग्निपरी’क्षा के समान है। दिलचस्प बात ये है कि सोनीपत के बलि कुतुबपुर गांव के रहने वाले अमित भले ही अमेरिका न जा सकें हों, लेकिन अमेरिका की रहने वाली एश्लिन सात समंदर पार करके भारत जरूर पहुँच गई है।

आपको बता दें कि दोनों के घर वाले इस शादी के लिए राजी हैं और घर वालों की सहमति से दोनों ने मंगनी कर ली है। लॉकडाउन खुलने के बाद दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। बताया जाता है कि अमेरिका का कल्चर छोड़कर हरियाणा पहुंची एश्लिन को हरियाणवी संस्कृति काफी पसंद आ रही है। लॉक डाउन होने की वजह से फिलहाल अमित और एश्लिन गांव में ही रह रहे हैं।

आपको जानकर है’रा’नी होगी कि अमेरिका में पली-बढ़ी एश्लिन अमित के साथ भैंसों को नहलाने का काम कर रही हैं और साथ ही रसोई भी संभालती हैं। अमित और एश्लिन का प्यार कईयों के लिए उदाहरण बन चुका है। दोनों के प्यार ने ग्लोबल विलेज की धारणा को सही साबित कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *