एकता कपूर के इस ग’हरे राज से अंजान है पूरा बॉलीवुड, इस ड’र से नहीं करती..

June 8, 2020 by No Comments

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर लगातार बहुत सालों से इंडस्ट्री पर रा’ज करती आ रही हैं। दरअसल एकता ने अपनी मां के साथ मिलकर बालाजी टेलीफिल्म्स की नींव रखी थी। टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर इंटरटेंनमेंट वर्ल्ड का जाना-माना नाम हैं। एकता कपूर ने कई हि’ट सीरियल्स और फिल्मों का निर्माण किया है।

एकता अभी भी कुंवारी हैं और अभी शादी का कोई इरादा भी नहीं है। एकता कपूर ने 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी पिता से आर्थिक मदद मिलने के बाद एकता ने टीवी सी’रिय’ल्स का निर्माण करना शुरू किया। बतौर फिल्म निर्माता एकता की पहली फिल्म का नाम था क्योंकि मैं झू’ठ नहीं बोलता। इसके बाद एक थाने कई सुप’रहि’ट फिल्में बनाई हैं।

इसी वजह से उन्हें कंटेंट क्वीन भी कहा जाता है आजकल एकता कपूर वेब सीरीज का निर्माण भी कर रही हैं। एकता कपूर ने कई बड़े सितारों को पहचान दिलाने में योगदान दिया है। एकता कपूर और उनके भाई तुषार कपूर आवारा कु’त्तों की देखभाल करने वाले एनजीओ के लिए भी काम करते हैं।

यूं तो एकता कपूर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक नि’ड’र महिला निर्माता के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन उन्हें ज्यादा ऊंचाई से और अंधेरे से ड’र लगता है। यह बात खुद एकता कपूर के भाई तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। ज्यो’तिष शा’स्त्र और अं’कशा’स्त्र में एकता कपूर को बहुत विश्वास है।

इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्म वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई अगेन का नाम बदलकर वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा कर दिया था। एकता कपूर ज्यादातर काले कपड़ो और काली हाई हील सैंडल में नजर आती हैं इसके पीछे भी ज्यो’ति’षीय वजह है। ज्यो’तिषि’य सु’झा’वों के कारण ही एकता की ज्यादातर फिल्मों और धा’रावाहि’कों के नाम ‘क’ अक्षर से शुरू होते है। आपको बता दें कि हाल ही में तक एकता कपूर स’रोगे’सी के जरिए मां बनी है। इससे पहले उनके भाई तुषार कपूर भी स’रोगे’सी के जरिए पिता बन चुके हैं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *