मन घबराने की बात कह नई नवेली दुल्हन ने रुकवाई कार, फिर जो किया देख कर..

June 18, 2020 by No Comments

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के अ’ल्ला’हपुर गांव में शादी की खुशियां अचानक मा’तम में बदल जाने की खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक शादी के बाद जब दुल्हन की वि’दाई हुई तो स’सुराल वालों के साथ दुल्हन अपने ससुराल जा रही थी लेकिन अचानक ऐसा हा’दसा हो गया कि सभी सदमे में आ गए।

दरअसल मामला कुछ यूं है कि ससुराल जाने के रास्ते में दु’ल्हन ने अचानक बीच रास्ते में गाड़ी रु’कवा दी। गाड़ी से निकलकर दुल्हन ने पाली पु’ल चं’बल नदी में छ’लांग लगा दी। जिसे देख कर दूल्हे समेत उसके परिवार वाले भी ह’क्के ब’क्के रह गए। दुल्हन ऐसी हरकत करेगी यह किसी को यकीन नहीं था।

जब दुल्हन चंबल में कूदी, तो दूल्हे समेत उसके अन्य साथियों ने मदद की गुहार लगाई। मदद की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद ग्रामीण नाव के सहारे दुल्हन की त’ला’श में जुट गए। वहीं इस घटना की सूचना खं’डार थाना को भी दी गई। आपको बता दें कि पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दुल्हन की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के दांतडा गांव से बारात खंडार क्षेत्र के अल्लाहपुर गांव में आई थी। बारात आने के बाद रात में पूरे रीति रिवाज से शादी हुई। बताया जा रहा है कि शादी के बाद दुल्हन पक्ष ने दुल्हन की विदाई की। दूल्हा और उसके अन्य साथी दुल्हन को लेकर बोलेरो कार में अपने घर की ओर रवा’ना हुए। तभी अचानक दुल्हन ने गाड़ी रू’कवाकर चंबल नदी में कू’द गई।

बता दें कि दुल्हन ने दूल्हे से उ’ल्टी और म’न घ’ब’राने की बात कहकर गाड़ी रूकवाई थी। दूल्हा और दूल्हे के दूसरे साथी इससे पहले की कुछ समझ पाते, इससे पहले ही दुल्हन ने पुल की रेलिंग पकड़कर चबंल में छ’लां’ग लगा दी। इसे देखने के बाद दूल्हा और उसके साथी शो’र मचा’ने लगे। शोर मचा’ने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुँचे और नाव की सहायता से दुल्हन की खोज करने में जु’ट गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *