नि’काह के बाद सामने आई दुल्हन की स’च्चा’ई, देखकर हैरान रह गया पति..

May 22, 2020 by No Comments

कहते हैं कि शादी विवाह का बंधन सात जन्मों का होता है। लेकिन आजकल के वक्त में यह बंधन एक जन्म तक के लिए ही दिख जाए वही बहुत बड़ी बात होती है। शादी से जुड़ी अजीबोगरीब मामले सुनने को मिलते हैं जो किसी भी गै’र शादीशुदा शख्स को चिंता में डाल देते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है युगांडा से। जहां एक इ’मा’म की जिंदगी तब पूरी तरह से ब’र्बा’द हो गई जब उसने निकाह कर लिया। दरअसल नि’का’ह कर दो हफ्ते बाद इमाम को पता चला कि जिसे उसने महिला समझकर नि’का’ह किया था वह पुरुष है। सबसे है’रा’नी वाली बात यह है कि जब यह सच्चाई इमाम के सामने आए तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और उसे जोरदार झ’ट’का लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो इमाम के पड़ोसी ने इस बात का खु’ला’सा किया कि उसकी पत्नी औरत नहीं बल्कि एक मर्द है। दरअसल पड़ोसी का आ’रो’प था कि इमाम की पत्नी दीवार कू’दक’र उसके घर में घु’सी और टीवी समेत कई सामान चु’रा ले गई। जिसके बाद उसने इमाम को इस बारे में बताकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जब इ’मा’म और उसकी पत्नी को पु’लिस स्टे’शन ले जाया गया तो महिला ने पुरुष ने हि’जाब और सैं’डल पहने हुए थे। जिसे जेल में डालने से पहले म’हि’ला पु’लिस’क’र्मी ने जांच के दौरान उतरवा दिया और महिला पर पु’लिस’कर्मी उसे देखकर है’रा’न रह गई। दरअसल जिसे रहे महिला समझकर जांच कर रही थी।

वह दृश्य था जब इ’मा’म को इस बात की स’च्चाई पता चली तो वह खुद भी है’रा’न रह गया। क्योंकि उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ इतना बड़ा धो’खा हो सकता है। वहीं, गि’रफ्ता’री के बाद महिला बने पुरुष आरोपी ने बताया कि उसने इ’मा’म से पैसों के लिए शादी की थी। इ’मा’म ने बाद में बताया कि वह आरोपी से एक म’स्जि’द में मिला था और उसे देखते ही उससे प्यार हो गया था, जिसके बाद इमाम ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और हां का जवाब मिलते ही उससे शादी कर ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *