गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पाइप पर चढ़ा डॉक्टर, कुछ ही देर बाद नजारा..

July 20, 2020 by No Comments

कहते हैं कि प्यार में लोग इतने पा’गल हो जाते हैं कि सोचने समझने की शक्ति खो बैठते हैं। कई बार लोग ऐसी ह’रक’तें कर जाते हैं जिसका नतीजा बहुत ही बु’रा होता है। ऐसी ही एक घटना मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से सामने आई है। जहां पर एक डॉक्टर को देर रात अपने प्रेमिका से मिलने के लिए अपनी जा’न ग’वा’नी पड़ी।

खबर के मुताबिक डॉक्टर की प्रेमिका गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी और डॉक्टर साहब अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पाइप की सहायता से उसके कमरे तक जाने के लिए दीवार से चढ़’ने लगे लेकिन अचानक पाइप टू’ट गया और उसकी जा’न चली गई। बताया जाता है कि इससे डॉक्टर का नाम आयुष राजीव मिश्रा है जो कि इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रिलेशनशिप में था।

आयुष इस कॉलेज में इंटर्नशिप कर रहा था लॉकडाउन की वजह से छात्रा अपने घर गई हुई थी। जब वह हाल ही में लौटकर हॉस्टल वापस आए तो दोनों में मिलने की बात हुई और आयुष आधी रात में उसे मिलने के लिए वहां पहुंच गया। बताया जाता है कि दोनों के हॉस्टल आसपास ही बने हुए थे जब रात को 3:30 बजे के करीब आयुष गर्ल्स हॉस्टल में अपनी गर्लफ्रेंड को लोहे के पाइप से चढ़कर हॉस्टल की छत पर मिलने आया तो वहां पर सीढ़ियों में गेट लगा हुआ था।

जिससे वह अपने गर्लफ्रेंड को मिल नहीं पाया। छत से नीचे जाने का गेट लॉक होने की वजह से आयुष ने साइड में लगे प्लास्टिक के पाइप की मदद से परिसर में घु’सने की योजना बनाई। लेकिन जैसे ही उसने पाइप पकड़ा, वह टू’ट गया। ऐसे में आयुष चौथी मंजिल से पीठ के बल नीचे जा गिरा। जिससे उसके सिर में गहरी चो’ट आई और मौके पर ही उसकी मौ’त हो गई।

टीआइ रूपेश दुबे ने बाताया कि गर्ल्स हॉस्टल की महिला गार्ड को देर रात पानी बहने की आवाज़ आई थी। पाइप टूट गया था। इसलिए पानी बहने लगा था। जब वो बाहर आई तो आयुष को जमीन पर चो’टिल हालत में पड़ा देख दं’ग रह गई। उसने कर्मचारियों को बुलाया और आयुष को हॉस्पिटल पहुंचाया। हालाँकि डॉक्टर ने यहाँ उसे मृ’त घोषित कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *