डीएम ने CMO को कहा ग’धा, वि’वाद बढ़ता देख योगी सरकार ने..

September 7, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव पर अ’भद्र’ता का आरो’प लगाया गया है। बताया जा रहा है कि को’रोना वा’यरस की मीटिंग के दौरान जिले के डीएम ने सीएमओ के खि’लाफ आ’पत्ति’जनक टिप्पणी की है। डीएम वैभव श्रीवास्तव ने सीएमओ को यह तक कह दिया कि तुम्हारी खा’ल खीं’च लूंगा और जमीन में गा’ड़ दूंगा।

सीएमओ ने आरोप लगाया है कि मीटिंग के दौरान यह सारी बातें सुनकर उनकी तबी’यत खराब हो गई। जिसके बाद वह वहां से चले गए। इस मामले में सीएम ऑफ संजय कुमार शर्मा ने अपने साथ हुए दु’र्व्यव’हार को लेकर महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को एक पत्र भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि डीएम वैभव श्रीवास्तव ने शुक्रवार को नोडल अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। जिसमें सीडीओ अभिषेक गाेयल, सीएमओ संजय कुमार शर्मा, एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर, के अलावा डॉ. बीरबल, डॉ.राधाकृष्णन और डॉ. शम्स रिजवान आदि शामिल हुए थे।

इस दौरान सीएमओ ने बताया कि भोजन प्रभारी में पत्नी का इ’लाज करवाने के लिए छुट्टी की मांग की थी क्योंकि उनकी पत्नी कैं’सर पी’ड़ित है। जिसकी वजह से उन्होंने छुट्टी स्वीकृत कर दी। सीएमओ ने बताया कि छुट्टी के कारण मनोज शुक्ल बैठक में शामिल नहीं हो सके। इसी बात को लेकर डीएम ने उनसे अप’मान’जन’क भा’षा में बात की। लेटर में सीएमओ ने लिखा कि डीएम ने उनसे अ’पमान’जन’क भाषा में बात करते हुए कहा कि ग’धे, तुम्हारी खा’ल खीं’च लूंगा और ज’मीन में गा’ड़’ दूंगा।

दूसरी तरफ डीएम वैभव श्रीवास्तव ने सफाई देते हुए कहा कि सीएमओ अपने काम में शिथिलता बरत रहे थे। जिस कारण उन्हें थोड़ा गुस्सा आया और उन्होंने कहा था कि खाल खींचकर भूसा भरा दूंगा। डीएम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कोई गाली नहीं दी थी. जो हो रहा था उसे लेकर उन्हें कहा था कि सबको सुधरने की जरूरत है, नहीं तो सबके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *