दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को चेतावनी देकर की ये बड़ी अपील, देश के..

August 4, 2020 by No Comments

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चे’ताव’नी देते हुए एक बड़ी अपील की है। दरअसल कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने 5 अगस्त को शुभ ना बताते हुए पीएम मोदी से उस दिन अयोध्या में धरती पूजन ना करने की अपील की है।

दिग्विजय सिंह ने मांग की है कि प्रधानमंत्री इस दिन राम मंदिर भूमि पूजन का प्रोग्राम स्थगित कर दें। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को श्री राम मं’दिर का शिलान्यास किया तो यह हमारी हजारों सालों पुरानी स’नातन सं’स्कृति का अपमान होगा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बोला कि हमारे ध’र्म में हजारों साल की जो सं’स्का’र एवं सं’स्कृ’ति है। उसमें चातुर्मास में न कोई संत, न कोई महात्मा अपने जगह को छोड़ता है और न ही कोई शुभ काम होता है। दिग्विजय के मुताबिक वे द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज के शिष्य हैं। उन्होंने जब 5 अगस्त को धरती पूजन के बारे में पूछा तो उन्होंने भी बोला कि यह बिल्कुल गलत हो रहा है।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर तं’ज कसते हुए बोला कि इसे सं’योग ही कहिए या क्या कहिए भगवान विधि विधान कि धरती पूजन में शामिल होने वाले पुजारी को कोरोना सं’क्र’मण हो गया है। उत्तर प्रदेश की मंत्री कमला रानी वरुण का दुखद दे’हां’त हो गया है। देश के गृह मंत्री अमित शाह खुद कोरोना वा’यरस से सं’क्र’मित हो गए हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के मध्य प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा व कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। दिग्विजय सिंह ने बोला कि आखिर ये जो इशारा मिल रहे हैं, वे हम सबके लिए चिं’ता का विषय हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *