दिया मिर्ज़ा ने कल जब अपने पति साहिल सांघा से अलग होने की बात अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी तो बॉलीवुड स्टार्ज, फ़ैन्स और मीडिया में हलचल मच गयी। दिया मिर्ज़ा ने सहैल सांघा से अलग हो की इस ख़बर को उनके साथ ही पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि वो अपने 11 साल के साथ को ख़त्म कर रहे हैं और ये फ़ैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। उन्होंने आगे लिखा कि वो दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। साथ ही दिया ने लिखा कि वो चाहती हैं कि इस वक़्त में लोग और मीडिया उनकी भावनाओं का सम्मान करें और उन्हें कुछ वक़्त उनके लिए दें।

दिया के इतना लिखने का भी कोई असर नहीं हुआ। मीडिया में इस पोस्ट के बाद से ही अटकलों का दौर शुरू हो गया और उनके अलग होने की वजह का अलग-अलग कारण सामने आने लगा। ख़बरें आयीं कि दिया और साहिल के अलग होने की वजह हैं कनिका ढिल्लन। कनिका “जजमेंटल है क्या?” फ़िल्म की राइटर हैं। दिया ने इस बात का खंडन किया और साथ ही कड़े शब्दों में लिखा कि वो कभी किसी और महिला को नीचा दिखाते हुए कोई काम नहीं करना चाहती हैं।

 

इन ख़बरों के बाद दिया मिर्ज़ा ने कई ट्वीट्स करते हुए ये साफ़ किया कि उनके और साहिल के अलग होने की वजह कोई तीसरा नहीं है। उन्होंने मीडिया को फटकार लगाते हुए कहा कि इस तरह की अफ़वाहों को देखकर उन्हें बहुत बुरा लगा है। साथ ही उनकी इंडस्ट्री के दोस्तों को इस मामले में वजह बताते हुए घसीटना बहुत बुरा है। उन्होंने आगे लिखा कि इस तरह का व्यवहार तब किया जा रहा है जब उन्होंने कहा कि उन्हें और साहिल को कुछ वक़्त दिया जाए।

 

 

कनिका ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि वो न तो कभी दिया से मिली हैं और न साहिल को जानती हैं। ऐसे में बेवजह उनका नाम इस तरह जुड़ जाना उन्हें समझ भी नहीं आ रहा कि इस पर वो क्या रीऐक्ट करें। काल्पनिक कहानियाँ लिखना उनका काम है लेकिन यहाँ तो कुछ और ही शुरू हो गया। कनिका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए दिया ने उन्हें सॉरी कहा। बाद में कनिका ने दिया को शुक्रिया कहा और कहा कि उन्हें दिया का इस तरह का रवैया पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *