बॉलीवुड के ही मैन माने जाने वाले धर्मेंद्र को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना बीते ज़माने में किया करते थे। लोग उन्हें जितना उनके लुक के लिए चाहते हैं उतना ही वो उन्हें चाहते हैं उनकी साफ़गोई के लिए भी। धर्मेंद्र हमेशा हर बात का वही जवाब देते हैं जो उनके दिल में होता है। हाल ही में एक ऐसी बात देखने मिली।

जैसा कि बीते दिनों स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के नेता सफ़ाई में योगदान कर रहे थे। इनमें ही शामिल थीं मथुरा से संसद हेमा मालिनी, जैसा कि चुनावी प्रचार के दौरान भी देखा गया है कि हेमा मालिनी किसी तरह की परेशानी झेलने में किसी तरह ख़ुश नज़र नहीं आतीं। यहाँ भी कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखा जब हेमा मालिनी को झाड़ू थामना पड़ा।

हाथ मेंलम्बे डंडे से बंधा झाड़ू थामे जब हेमा मालिनी सफ़ाई करती नज़र आयीं तो उनकी परेशानी उनके चेहरे से साफ़ झलक रही थी। ऐसे में सोशल मीडिया ख़ासकर ट्विटर पर उनकी झाड़ू पकड़े हुए फ़ोटोज़ तरह-तरह की लाइंज़ के साथ यूज़र्ज़ शेयर कर रहे थे। ऐसे में एक यूज़र ने धर्मेंद्र को टैग करते हुए सवाल पूछा डाला कि क्या मैडम ने कभी वास्तव में झाड़ू उठायी है क्या? इस यूज़र के सवाल का धर्मेंद्र ने ऐसा जवाब दिया कि वो धर्मेंद्र का क़ायल हो गया।

धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए लिखा कि हेमा मालिनी ने सिर्फ़ फ़िल्मों में ही झाड़ू उठाया है। आगे धर्मेंद्र ने लिखा कि उन्हें भी हेमा मालिनी झाड़ू के साथ अनाड़ी लग रहीं थीं। यहाँ धर्मेंद्र ने जोड़ा कि वो ज़रूर बचपन से माँ का हटा बताया करते थे और झाड़ू में माहिर थे। उन्हें सफ़ाई हमेशा से पसंद रही है। धर्मेंद्र का ये जवाब हेमा मालिनी के विडीओ से भी ज़्यादा मज़ेदार साबित हुआ है।हमें तो बस यही पता है कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि धर्मेंद्र उनके लिए ऐसा जवाब देंगे। लेकिन धर्मेंद्र तो ठहरे साफ़ दिल इंसान उन्हें बातें घुमाना बिलकुल नहीं आता ये तो साबित हो गया और उनका यही अन्दाज़ अब भी उन्हें लाखों दिलों को जीतने वाला बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *