को’रो’ना के बीच इस अभिनेत्री की बि’ग’ड़ी तबीयत, 24 घंटे में दूसरी बार..

May 6, 2020 by No Comments

देशभर में फैले को’रोना वा’य’रस के बीच फिल्म इंडस्ट्री से दो दु’ख’द खबरें सामने आ चुकी हैं। पहले बॉलीवुड के नायब कलाकार इरफ़ान खान और उसके बाद बॉलीवुड के सदाबहार कलाकार ऋषि कपूर का चले जाना लोगों को अब तक स’द’मे में डाले हुए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ को अ’स्प’ताल में भ’र्ती कराना पड़ा। उनकी तबीयत अचा’नक बि’ग’ड़ गई है।

भोजपुरी अभिनेत्री संभावना के पति अविनाश ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी कि 24 घंटे के भीतर उन्हें दूसरी बार मुंबई के कोकिलाबेन अ’स्पता’ल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को संभावना सेठ की त’बी’यत ख’रा’ब होने के चलते उन्हें अ’स्प’ताल में भर्ती क’रवा’या गया था।

जहां अगली सुबह हालत में सुधार को देखते हुए डॉक्टर से ने उन्हें छु’ट्टी दे रही थी और सं’भाव’ना अपने घर वापस लौट आई थी लेकिन इसके बाद फिर अ’चान’क उनकी तबी’यत दोबारा ख’रा’ब हो गई। जिसके बाद उन्हें दोबारा भ’र्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, संभावना का ब्लड प्रेशर बहुत कम हो गया था जिसकी वजह से वो बेहो’श हो गई थीं। उन्हें तुरंत को’किला’बेन अ’स्प’ताल ले जाया गया।

कोरोना वा’य’रस को देखते हुए अ’स्प’ताल में रुकना सु’रक्षि’त नहीं था ऐसे में पूरे चेकअप के बाद वो वापस घर आ गई थीं। इस सन्दर्भ में संभावना सेठ के पति अविनाश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि ‘संभावना की सेहत खराब है, जिसके चलते बीती रात उन्हें अ’स्पता’ल ले जाना पड़ा था। आज सुबह पांच बजे ही हम वापस आए हैं। इसी बीच संभावना की त’बी’यत फिर से खराब हो गई है।

दोबारा अस्पताल जाने की वजह से आज संभावना व्लॉग का हि’स्सा नहीं बन पाएगी।’गौरतलब है कि संभावना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो फैंस के लिए वीडियो व्लॉग बनाती हैं। अविनाश के पोस्ट के बाद कश्मीरा शाह, काम्या पंजाबी और सोनाली राउत समेत अन्य सितारों ने चिं’ता जताई और जल्द ठीक होने की दुआएं कीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *