भाजपा और कंगना की साठगांठ पर भ’ड़की कांग्रेस, मुंबई पुलिस को..

September 5, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ समय से महाराष्ट्र सरकार पर ह’मला’वर हो रही हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर के बड़े आ’रो’प लगाए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कंगना पर राज्य सरकार और मुंबई पुलिस को ब’दना’म करने के लिए भाजपा के साथ सांठगांठ होने का आ’रो’प लगाया है।

इस मामले में भाजपा विधायक राम कदम का कहना है कि उनकी पार्टी कंगना की आ’पत्ति’जन’क टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती। भाजपा के ही एक और नेता आशीष शेलार का कहना है कि पार्टी को कंगना की टि’प्प’णियों से जोड़ा नहीं जाना चाहिए। सचिन सावंत कंगना की उन टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे, जिनमें उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से जोड़ा था और कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से ड’र लगता है।

सावंत ने ट्वीट कर आ’रोप लगाया कि ‘मुंबई की तुलना पीओके से करके अभिनेत्री ने 13 करोड़ महाराष्ट्र वासियों, मुंबई को महाराष्ट्र में बनाए रखने के लिये श’हा’दत देने वालों का अ’पमा’न किया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र शिवाजी महाराज की धरती है। इसे अ’पमा’नित करना भाजपा की सोची समझी सा’जि’श है। भाजपा के किसी भी नेता ने अभी तक कंगना की निंदा नहीं की है।

हम पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा की राज्य इकाई से कंगना और पार्टी विधायक राम कदम का समर्थन करने के लिए माफी की मांग करते हैं। कंगना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों से अधिक, मुंबई पुलिस से डर लगता है। इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए। कंगना ने राउत के इस बयान से जुड़ी एक खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया था, ””मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों लगने लगी है?””

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *