कांग्रेस नेता ने अंजना ओम कश्यप को दिखाया आईना, कहा- मजाक मत करो देश के..

June 12, 2020 by No Comments

देश के कुछ राज्यों में होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। राजस्थान, मध्यप्रदेश और कर्नाटक में राज्यसभा चुनाव को लेकर घ’मासा’न म’चा हुआ है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद फ’रो’ख्त का आ’रो’प लगाया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी द्वारा ला’लच देकर कांग्रेस के वि’धाय’क तो’ड़ने की कोशिश की जा रही है।

इस मामले में टीवी चैनल आजतक में भी राजस्थान की मौजूदा परिस्थितियों पर एक डिबेट शो हुआ। इस कार्यक्रम का संचालन कर रही थीं एंकर अंजना ओम कश्यप और पैनल में थे कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा व भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। अंजना ओम कश्यप के द्वारा स’चालित इस डिबेट शो में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच काफी ब’हस हुई। लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप पर तब खासे भ’ड़क गए जब उनसे टॉपिक पर ही जवाब देने को कहा गया।

इस पर पवन खेड़ा ने अंजना ओम कश्यप को झा’ड़ लगाते हुए कहा कि टॉपिक पर ही जबाव दे रहा हूं और आप भी टॉपिक पर ही रहा कीजिए। जब चीन के मुद्दे पर बात होती है तो कहते हैं नरेगा पर बात करो। जब नरेगा पर बात करते हैं तो कहते टॉपिक पर बात करो। आपका टॉपिक सिर्फ भाजपा को म’जबू’ती देना है।

दरअसल कांग्रेस नेता पवन खेड़ा में पीएम मोदी पर नि’शा’ना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्रियों की बैठक में जो प्रधानमंत्री राजस्थान की मॉडल की बात करता है उसकी सरकार अ’स्थिर की जा रही है। पवन खेड़ा ने कहा कि पीएलए संभाल नहीं पा रहे और एमएलए खरीदने की बात कर रहे हैं। बीजेपी से कोई सवाल नहीं पूछा उ’ल्टा हमसे पूछा जा रहा है कि विधायकों को क्यों छिपा कर रखा है। हम क्यों ना रखें हम अपनी सरकार को ब’चाने की कोशिश करेंगे ही।

इस दौरान कांग्रेस नेता ने अंजना ओम कश्यप को भी जमकर ल’ता’ड़ लगाते हुए कहा कि दिल की जमीन पर कोई क’ब्जा हो रहा हो। इससे आपको कोई मतलब नहीं आप को सरकार की निं’दा ना हो जाए। देश के साथ मजाक मत करिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *