गोदी मीडिया पर भ’ड़के कांग्रेस नेता, जरा भक्ति का चश्मा हटाएंगे, तभी आपको..

October 22, 2020 by No Comments

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों देश के नाम एक संबोधन किया था। जिसमें उन्होंने कई मुद्दों को लेकर देश की जनता के साथ बातचीत की। अब विपक्षी दलों ने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी को कहना शुरू कर दिया है। इसी बीच न्यूज़ चैनल आज तक के एक डिबेट शो में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने पीएम मोदी को कई मुद्दों पर घेरा है।

उन्होंने राष्ट्र के नाम किए गए संबोधन पर कई मुद्दे निकालते हुए डिबेट शो में जमकर बहस की। डिबेट शो में कांग्रेस के अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जो बोल रहे हैं बस उसी में कीर्तन करना है। यही बात है और यही बात मीडिया भी करता हैं।’ उन्होंने कहा कि मोदी सेना का मनोबल बढ़ाते हैं मगर चीन का नाम तक नहीं लेते हैं। उन्हें इससे क्या परेशानी है?

इधर कांग्रेस प्रवक्ता के तंज पर न्यूज एंकर रोहित सरदाना नाराज हो गए। उन्होंने पूछा कीर्तन कहां से हो गया। पिछले 15 मिनट से बोलते चले जा रहे हैं। मैंने एक सवाल पूछा आप उसी का जवाब नहीं दे पाए। पिछले कई मिनट से लगातार आपकी खड़ताल बज रही है। इस डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा किए गए एक ट्वीट की तरफ इशारा कर रहे थे।

जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के संबोधन से 10 मिनट पहले एक सवाल किया था। इस सवाल में उन्होंने राष्ट्र को वो तारीख भी बताएं जब चीन को भारत की जमीन से बाहर निकाल फे’केंगे। अखिलेश प्रताप सिंह ने पूछा कि मोदी क्यों चीन का नाम नहीं लेते हैं। सेना तो अपना काम कर रही है मगर सरकार क्या कर रही है।

इस बीच डिबेट में एंकर रोहित सरदाना ने कहा कि उन्हें कांग्रेस प्रवक्ता की बातें समझ में नहीं आ रही है। नाराज कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें कोई बात समझ नहीं आएगी। बकौल अखिलेश प्रताप सिंह आपको कुछ समझ नहीं आएगा। जब भक्ति का चश्मा उतारेंगे तब समझ में आएगा। सरकार किस लिए होती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *