मुसलमानों को ब’दनाम कर रहे थे संबित पात्रा तो कांग्रेस नेता ने ऐसे की बोलती बंद..

May 6, 2020 by No Comments

देश में फैली करो’ना वा’य’रस से लड़ाई लड़ने के लिए केंद्र में सत्तारुढ़ मोदी सरकार की आगे की क्या प्ला’निंग है। इस मुद्दे पर कल एक टीवी चैनल पर ब’हस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह के बीच ती’खी बह’स बा’जी हुई। जिसके चलते न्यूज़ एंकर को दोनों नेताओं को चुप करवाते हुए यह तक कहना पड़ा कि म’र्यादि’त ढं’ग से डिबेट करिए।

दरअसल डिबेट के दौरान संबित पात्रा को कांग्रेस नेता ने डोरेमॉन भी कहा और बीच में ना बोलने को भी कहा। बताया जाता है कि न्यूज़ एंकर कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह के सवाल पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा का जवाब ले रहे थे। संबित पात्रा कह रहे थे कि मैं सुन रहा था। उन्होंने कहा कि क्या नां’देड़ वाले लोग इंसान नहीं है। क्या जमाती लोग इंसान नहीं है।

आम मु’सल’मा’नों के खि’ला’फ क्यों बोला जा रहा है। इसके आगे संबित पात्रा ने कहा कि जब पंजाब में एक नि’हं’ग ने पु’लि’सक’र्मी का हाथ का’ट डाला तो पूरे सि’ख समुदाय ने मिलकर इसकी निं’दा की और उसने हम के खिलाफ बोला। किसी ने भी नि’हं’ग का समर्थन नहीं किया लेकिन यहां जो भारतीयों को मु’सल’मा’नों के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। हमने मु’सलमा’नों को नहीं ज’माति’यों को बु’रा कहा है।

इस बीच बहस आगे बढ़ी और संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता से माफी मांगने के लिए कहा। संबित पात्रा के सवाल का जवाब अखिलेश प्रताप सिंह दे ही रहे थे कि पात्रा बीच में बोल पड़े जिसके बाद। अखिलेश प्रताप ने कहा कि चुप हो जाओ किसी लायक नहीं हो तुम। लल्ला खा’मो’श, डो’रेमॉ’न की तरह मत करो।

गौरतलब है कि देश को’रो’ना सं’क्रम’ण के कुल 46433 केस हो चुके हैं, जिनमें 32134 एक्टिव केस हैं। वहीं, 12727 सही/डि’स्चा’र्ज/मा’इग्रे’ट किए जा चुके हैं। हालांकि, अबतक इस सं’क्र’मण के कारण 1568 लोगों की जा’नें भी जा चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *