कांग्रेस महिला नेता ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर लगाए गं’भीर आरोप, कहा- मुझे मुंह पर…

October 5, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई जग ने घटना के मामले को लेकर देशभर में वि’रो’ध चल रहा है। इसी बीच महिला कांग्रेस के नेता प्रिया जयंत ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर अ’भ’द्रता और मा’रपी’ट का आ’रो’प लगाया है। कांग्रेस नेता प्रिया जयंत का आरोप है कि रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने उनके चेहरे पर माइक से मा’रा है। जिसके चलते उन्हें चो’ट भी आई है।

दरअसल ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें महिला इकाई के नेता प्रिया जयंत रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर गंभीर आ’रो’प लगाती हुई देखी जा सकती है। कांग्रेस महिला नेता का कहना है कि रिपोर्टर ने उन्हें माइक से मा’रा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान उनके हों’ठ से खू’न भी ब’ह रहा है। वहां मौजूद महिलाओं ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार और रिपब्लिक टीवी के विरो’ध में ना’रेबा’जी भी की।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब खूब वाय’रल हो रहा है। इसके साथ ही लोग रिपब्लिक टीवी की और उनके रिपोर्टर की जमकर आ’लो’चना कर रहे हैं। ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “हमारी पदाधिकारी प्रिया जयंत को मोदी सरकार के पा’लतू रिपब्लिक चैनल के पत्रकार ने पीटा और घा’यल कर दिया।”

इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी है और रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर इस वक्त रिपब्लिक चैनल का ब’हिष्का’र करने की मांग भी की जा रही है। एक यूजर ने इस मामले में कमेंट करते हुए लिखा है कि उस रिपोर्टर की पहचान किजिए अथवा रिपब्लिक चैनल का ब’हिष्कार किजिए।

आप कमजोर नहीं हैं आपकी नेता प्रियंका गांधी ने साफ संदेश दिया है कि कार्यकर्ताओं का महत्व पहले है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “समय आने पर गोदी मीडिया को अपनी औ’का’त पता चल जाएगी। अगर राजनीति ही करनी है तो सीधे आ जाओ गोदी मीडिया। श’र्म करो गो’दी मीडिया।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *