बिहार महागठबंधन में मची हलचल! कांग्रेस बोली- राजद नेता लगाए लगाम..

November 16, 2020 by No Comments

बिहार में महागठबंधन ने इस बार बहुत ही कम सीटों के अंदर से हार का सामना किया है। राजद नेता तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन ने इस बार राज्य में 110 सीटों पर जीत हासिल की है जो कि अपने आप में ही एक तारीफ के काबिल है। अब खबर सामने आ रही है कि बिहार में महागठबंधन में अनबन की खबरें तूल पकड़ रही हैं।

दरअसल महागठबंधन को शिकस्त का सामना क्यों करना पड़ा। इस मामले में विपक्षी नेताओं की चर्चा चल रही है और इसी बीच विपक्षी नेता एक दूसरे पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक तरफ जहां एनडीए की तरफ से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने को तैयार हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और राजद एक दूसरे पर हावी हो रहे हैं।

राजद नेता कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नाराज हैं। यह साफ साफ दिखना शुरू हो गया है। गौरतलब है कि इस बार चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन वाम दलों से भी खराब रहा है। भाजपा तो अक्सर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तं’ज कसती रहती है लेकिन इस बार राजद के नेता भी अपनी खीज को छुपा नहीं पा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने एक बयान में यह कहा है कि तेजस्वी यादव राजद नेता शिवानंद तिवारी पर लगाम लगावे कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह और शाहनवाज हुसैन जैसी भाषा राजद नेता का बोलना हम स्वीकार नहीं करेंगे।

दरअसल शिवानंद तिवारी ने यह कहा था कि बिहार में जब चुनाव अपने पूरे श’बाब पर था। तब राहुल गांधी शिमला में अपनी बहन प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने यह तक कह डाला कि बिहार चुनाव में प्रियंका गांधी ने कोई रैली नहीं की और ऐसे लोगों को प्रचार के लिए भेजा गया जिन्हें यहां के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

शिवानंद तिवारी के बयान पर गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर तं’ज कसा था। गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ”राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन के सहयोगी पार्टी आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है। शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे हैं। फिर भी कांग्रेस चुप क्यों है?”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *