एंटरटेनमेंट जगत के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की तबी’यत बीते कई दिनों से खराब चल रही है। जिसके चलते उन्हें ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में भर्ती करवाया गया था। बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया था।

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने भी राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकारी सोशल मीडिया पर सांझा की थी। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने सोशल मीडिया पर उससे जुड़ी एक बड़ी जानकारी साझा की है। जिसके मुताबिक राजू श्रीवास्तव की सेहत पहले के मुकाबले बिगड़ चुकी है।

एहसान कुरैशी ने बताया है कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। यानी कि उनका ब्रे’न पूरी तरह डे’ड हो गया है। जिसके चलते उन्होंने अब राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर चमत्कार होने की प्रार्थना किए जाने की बात कह डाली है। आपको बता दें कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। उस वक्त वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे।

ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए उन्हें सीने में दर्द होने की शिकायत हुई थी। जिसके चलते उनके जिम ट्रेनर नहीं उन्हें अस्पताल पहुंचाया और यहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। आपका बता दें कि राजू श्रीवास्तव को पहली बार पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मिली थी।

इसमें उनके कॉमेडी करने के अंदाज को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद राजू श्रीवास्तव के कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं। सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव काफी सक्रिय रहते हैं। तबीयत खराब होने के बाद उनके फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *