को’रो’ना सं’कट: CM ठाकरे ने उठाया ऐसा क’दम, तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहे लोग..

April 12, 2020 by No Comments

देश में फैले कोरो’नावा’य’रस सं’कट की वजह से इस वक्त आम जनता का जनजीवन पूरी तरह से बे’हा’ल हो रहा है। केंद्र सरकार और राज्य सरकारें मिलकर इस म’हामा’री के वक्त में देश को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे द्वारा को’रो’ना वा’य’रस से जं’ग के लिए ऐसे कदम उठाए गए हैं।

जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। ट्विटर पर कई बड़े कलाकारों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की प्रशंसा की है। गीतकार जावेद अख्तर और अभिनेता सिमी गरेवाल ने रविवार को अपने-अपने ट्विटर हैंडल से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा राज्य में को’रोनावा’यरस से निप’टने के प्रयासों की जमकर ता’रीफ़ की।

नियमित रूप से अपने स्पष्ट और विस्तृत संचार की सराहना करते हुए, सिमी गरेवाल ने उद्धव ठाकरे को ‘बुद्धिमान प्रशासक’ कहा। फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने ‘स्पष्ट निर्देश’ के साथ कोविड ​​-19 को संभालने के लिए ठाकरे को ‘सलामी’ दी। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी उद्धव ठाकरे के फैसलों की प्रशंसा की थी, जिससे नागरिकों को तु’लनात्म’क रूप से आसानी से महसूस करने में मदद मिली है। ऐसे कई सेले’ब्स है।

जिन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे की तारीफ़ की। इनमे से कुछ नाम है जैसे सोनम कपूर ,आदित्य मेनोन, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप, अली फैज़ल इत्यादि। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, इस तरह की क्षमता में राज्य की सेवा करने वाले पहले ठाकरे को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सराहना मिली है, क्योंकि वे राज्य में सकारात्मक मामलों की अधिक संख्या के बावजूद COVID-19 स्थिति को संभाल रहे हैं।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा था कि 14 अप्रैल के बाद राज्य में ता’ला’बंदी का उठना लोगों पर सरकार के निर्देशों के अनुपालन पर निर्भर करेगा। एक वेबकास्ट में, सीएम ने विभिन्न राज्यों में कोविड​​-19 के ब’ढ़ते मामलों के बीच सोशल मीडिया पर वि’भाजन’कारी संदेश फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *